.

मंच पर बीजेपी विधायक ने जल्दी से छुए मुख्यमंत्री कमलनाथ के पैर, वीडियो हुआ वायरल

दरअसल मामला मध्य प्रदेश के विदिशा का है जहां एक अस्पताल का लोकार्पण करने पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी विधायक राजश्री हैं जिनके पति रुद्रप्रताप सिंह कांग्रेस नेता रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Nov 2019, 01:34:11 PM (IST)

Bhopal:

मध्य के मुख्यमंत्री कमलनाथ का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. जिसमें एक बीजेपी विधायक कमलनाथ के पैर छू रही हैं और कमलनाथ मंच पर उनको आर्शीवाद देते नजर आ रहे है. दरअसल मामला मध्य प्रदेश के विदिशा का है जहां एक अस्पताल का लोकार्पण करने पहुंचे मुख्यमंत्री कमलनाथ के बीजेपी विधायक राजश्री हैं जिनके पति रुद्रप्रताप सिंह कांग्रेस नेता रहे हैं. एक बार वे निर्दलीय विधायक रह चुके हैं. बताया जाता है कि वह पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के काफी करीबी रहे हैं.

यह भी पढ़ें- अमेरिका-आस्ट्रेलिया की पुलिस को पीछे छोड़ यूपी पुलिस ने बनाया नया रिकार्ड

शुक्रवार को विदिशा में अस्पताल का लोकार्पण करने के लिए जैसे ही मुख्यमंत्री कमलनाथ मंच पर पहुंचे, जिले की शमशाबाद से बीजेपी विधायक राजश्री रुद्रप्रताप सिंह ने मुख्यमंत्री कमलनाथ के पैर छू लिए. इसके बाद मुख्यमंत्री के साथ राजश्री अपने-अपने स्थान पर जाकर बैठ गए. थोड़ी देर बाद राजश्री फिर मुख्यमंत्री के पास आकर बैठ गई और देर तक बातें करती रहीं. मुख्यमंत्री और विधायक के बीच के क्या बात हुई इसकी जानकारी नहीं हो सकी है.