.

2023 में MP विधानसभा चुनाव लड़ने का असदुद्दीन ओवैसी ने किया ऐलान

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बीते दो दिनों से मध्य प्रदेश में थे. ओवैसी की पार्टी मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव में हिस्सा ले रही है . इसी को लेकर ओवैसी ने पहले जबलपुर में सभा की इसके बाद भोपाल में सभा की .

30 Jun 2022, 12:00:27 AM (IST)

भोपाल:

AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी बीते दो दिनों से मध्य प्रदेश में थे. ओवैसी की पार्टी मध्य प्रदेश में हो रहे नगरीय निकाय चुनाव में हिस्सा ले रही है . इसी को लेकर ओवैसी ने पहले जबलपुर में सभा की इसके बाद भोपाल में सभा की . एमपी के कुल 7 शहरों के कुछ वार्डों पर ही ओवैसी की पार्टी चुनाव लड़ रही है. मगर बुधवार को भोपाल में प्रेस वार्ता कर ओवैसी ने ऐलान किया कि उनकी पार्टी 2023 में मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा चुनाव में हिस्सा लेगी. हालांकि, अभी उन्होंने ये नहीं बताया कि उनकी पार्टी कितनी सीट पर चुनाव लड़ेगी. दरअसल, ओवैसी पहले एमपी के जनता का मिजाज इस बार के निकाय चुनाव से देखना चाहते है . 

ये भी पढ़ें-वॉशिंगटन डीसी में एएटीए के 17वें सम्मेलन और युवा सम्मेलन का एमएलसी के कविता करेंगी उद्घाटन

मैं तो भाजपा की लैला हूं
आज प्रेस वार्ता में बार-बार ओवैसी से सवाल किया जा रहा था कि आप भाजपा की B टीम हैं. इसी को लेकर ओवैसी ने हंसते हुए जवाब दिया कि हां मैं तो उनकी लैला हूं ना. इस मौके पर उन्होंने कांग्रेस और भाजपा दोनों को एक बताया .उन्होंने कहा कि कांग्रेस के विधायक भाजपा में गए. इसमें मेरा क्या लेना देना . शिवसेना के विधायक भाजपा में जाएंगे तो इसमें ओवैसी क्या करें . 

यह भी पढ़ें-कर्ज नहीं चुकाने पर साहूकार ने की महिला की पिटाई और फाड़े कपड़े

उदयपुर हिंसा में फांसी की सजा हो
असदुद्दीन ओवैसी ने उदयपुर हिंसा को लेकर भी बड़ी बेबाकी से अपनी बात रखी. उन्होंने इसे आतंकवाद करार दिया. साथ ही उन्होंने कहा कि इस हत्याकांड के दोषियों को कड़ी से कड़ी सजा का मतलब सिर्फ़ और सिर्फ़ फांसी ही होता है .