.

बेखौफ अपराधियों ने अब सत्येंद्र जैन को बनाया निशाना, चुरा ले गए कई कीमती सामान

दिल्ली में अपराधी इस कदर बेखौफ घूीम रहे हैं कि अब उन्हें दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के घर पर भी चोरी करने से उन्हें डर नहीं लगता

23 Sep 2019, 07:41:11 AM (IST)

नई दिल्ली:

राजधानी दिल्ली में अपराधियों के हौसले लगातार बुलंद होते दिख रहे हैं और इसी के साथ कानून व्यवस्था पर भी लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं. दिल्ली में अपराधी इस कदर बेखौफ घूीम रहे हैं कि अब उन्हें दिल्ली सरकार के स्वास्थ्य मंत्री के घर पर भी चोरी करने से उन्हें डर नहीं लगता. ताजा मामला दिल्ली के पॉश इलाके सरस्वती विहार का है जहां चोरों ने दिल्ली के स्वास्थ्य और गृहमंत्री सत्येंद्र जैन के घर पर ही हाथ साफ कर दिया. इस दौरान चोर उनके घर से कई कीमती समान चुराकर फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: दिल्ली विधानसभा ने अलका लांबा को किया अयोग्य घोषित, कांग्रेस में हुईं थी शामिल

दरअसल सत्येंद्र जैन जिस घर में चोरी हुई है वो मकान काफी समय से बंद पड़ा है,शायद इसी वजह से चोरों ने हाथ साफ करने के लिए इस घर को चुना. घटना के बाद, आसपास के रहने वाले लोगों ने मामले की जानकारी सत्येंद्र जैन को दी. सत्येंद्र जैन इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस पर जमकर भड़के और अपनी नाराजगी जाहिर करते हुए ट्वीट भी किया.

यह भी पढ़ें: कूदने की धमकी देकर अचानक छत पर जाकर बैठ गया TikTok स्टार और फिर...

उन्होंने दिल्ली पुलिस को ट्वीट करते हुए कहा, अपराधियों को पुलिस का कोई डर नहीं है.

बता दें, ये कोई पहली बार नहीं है जब बेखौफ अपराधियों ने किसी हस्ती को अपना शिकार बनाया हो. इससे पहले दिल्ली के विकासपुरी मैं कॉल सेंटर खोल कर ऑस्ट्रेलियंस से ठगी के सनसनीखेज रैकेट का खुलासा हुआ था, वह भी जब ठगों ने ऑस्ट्रेलिया में सेटल पूर्व बॉलीवुड अभिनेत्री ईशा शरवानी के साथ ठगी की वारदात को अंजाम दे डाला. आमतौर पर इस गैंग के शिकार ऑस्ट्रेलियन इंडिया से हुई ठगी की शिकायत करने और कार्रवाई का फॉलोअप लेने की जहमत नहीं उठाते थे, लेकिन ईशा शरवानी ने दिल्ली पुलिस से संपर्क किया. ई-मेल के जरिए शिकायत दी. इसी शिकायत के बिना पर साइबर सेल ने पूरे गैंग का पर्दाफाश कर दिया.