.

राधे मां बैठी एसएचओ की कुर्सी पर, लाइन हाजिर हुए थाना इंचार्ज

दिल्ली के विवेक बिहार थाने में जब राधे मां में पहुंची तो एसएचओ साहब खुद कुर्सी छोड़ राधे मां के सामने हाथ जोड़ खड़े हो गए।

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Oct 2017, 02:57:27 PM (IST)

नई दिल्ली:

अपनी सीट राधे मां के लिए छोड़ देने वाले विवेक विहार थाने के एसएचओ संतोष शर्मा को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

दिल्ली के विवेक विहार में राधे मां के आने पर थाना इंचार्ज संतोष शर्मा अपनी कुर्सी छोड़ भक्त मुद्रा में खड़े हो गए थे। इसके बाद इस घटना का वीडियो वायरल होने के बाद दिल्ली पुलिस ने विवेक विहार के एसएचओ पुलिस स्टेशन को लाइन हाजिर कर दिया है।

यह जानकारी ज्वाइंट सीपी ईस्टर्न रेंज ने दी है। विवेक विहार थाने के एसएचओ के अलावा जीटीबी एन्क्लेव थाने के 5 पुलिसकर्मियों को भी लाइन हाजिर किया है। 

इसमें राधे माँ के साथ गाना गाने वाला पुलिसकर्मी भी शामिल है। 5 लोगों में एक एएसआई, 2 हेड कांस्टेबल और 2 कांस्टेबल शामिल हैं।

इससे पहले दिल्ली पुलिस के स्पेशल सीपी और मुख्य प्रवक्ता दीपेंद्र पाठक ने कहा था, 'यह गंभीर मामला है, इसकी जांच शुरू कर दी गई है, आरोप सही पाए जाने पर कार्रवाई की जाएगी।'

नवरात्रि की अष्टमी के दिन दिल्ली के विवेक बिहार थाने में स्वयंभू 'राधे मां' जब आईं तो एसएचओ साहब खुद कुर्सी छोड़ राधे मां के सामने हाथ जोड़ खड़े हो गए। इस घटना का वीडियो वायरल हो गया है। 

इसके बाद का नज़ारा देखने वाला था। राधे मां के सामने नतमस्तक खड़े एसएचओ साहब की कुर्सी पर राधे मां विराजमान हो गई। शर्म की बात तो यह है कि एसएचओ साहब के साथ बाकी पुलिसकर्मी भी भक्त बने साथ में खड़े रहे।

Delhi Police has initiated an inquiry into the incident where Radhe Ma is seen sitting on SHO's chair at Vivek vihar PS: Sources

— ANI (@ANI) October 5, 2017

थाने के अंदर जुटी राधे मां के भक्त जयकारा लगाते रहे। अपनी विशेष अंदाज के लिए प्रसिद्ध राधे मां भक्तिरस का आनंद लेती दिखी। इन एसएचओ साहब का नाम संजय शर्मा है और इन्होंने अपनी वर्दी के ऊपर मातारानी की चुनरी डाली हुई है।

Self styled god woman Radhe Ma welcomed at Vivek Vihar police station in Delhi, sat on chair of SHO pic.twitter.com/0hbkTLpr5K

— ANI (@ANI) October 5, 2017

यह पहली बार नहीं है जब दिल्ली पुलिसकर्मी राधे मां के स्वागत में खड़ी हुई हो इस घटना के अलावा जीटीबी एन्कलेव में भी दिल्ली पुलिसकर्मी राधे मां के साथ जयकारे लगाते और नाचते-गाते देखे गए थे। 

#WATCH Policemen seen singing with self styled god woman Radhe Ma in Delhi's GTB Enclave pic.twitter.com/XOIAr2vKHf

— ANI (@ANI) October 5, 2017

यह भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन का 75वां जन्मदिन, आराध्या बना रही हैं कार्ड तो परिवार कर रहा है खास प्लानिंग

कारोबार से जुड़ी ख़बरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें