.

VIDEO : दिल्ली के स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय दफ्तर में लगी भीषण आग, मचा हड़कंप

दमकल विभाग की कुल 22 गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं, आग बुझाने की कड़ी मशक्कत की जा रही है

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Jul 2019, 04:03:13 PM (IST)

highlights

  • दिल्ली के कड़कड़डूमा में लगी भीषण आग
  • स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय के कार्यालय में लगी आग
  • 6, 7 और 8वीं बिल्डिंग आग की चपेट में

नई दिल्ली:

दिल्ली के कड़कड़डूमा में भीषण आग लग गई. यह आग स्वास्थ्य सेवा महानिदेशालय के कार्यालय में लगी है. कुल 22 दमकल विभाग की गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं. आग बुझाने की कड़ी मशक्कत की जा रही है. आग लगने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया है. लोगों में अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. आग लगने से क्षेत्र में धुंए का गुबार बन गया. लोगों को सांस लेने में काफी दिक्कतें हो रही है. आग किस वजह से लगी है. इसके कारण का अभी पता नहीं चला है. पुलिस मौके पर पहुंच गई है. 

यह भी पढ़ें - रूठे बदरा माने, दिल्ली-एनसीआर में राहत दे गई बारिश

स्वास्थ्य विभाग के बिल्डिंग के बगल में दिल्ली सरकार का हेडगेवार अस्पताल है. जहां मरीजों का आग की तपिश और गर्मी से बुरा हाल बताया जा रहा है. DGHS की बिल्डिंग में 6,7 और 8वीं मंजिल पर आग लग गई. इसमें विजिलेंस और नर्सिंग होम सेक्शन होने की जानकारी है. कई अति महत्वपूर्ण फाइलों के नष्ट होने की भी आशंका है. DGHS प्रमुख दो महीने बाद रिटायर होने वाले हैं. खबर लिखे जाने तक किसी की मौत होने की खबर नहीं है.

#WATCH Delhi: A fire breaks out at Directorate General of Health Services (DGHS) Office, Karkardooma. Total 22 fire tender at the spot. More details awaited. pic.twitter.com/BtpMmE2j67

— ANI (@ANI) July 5, 2019 यह भी पढ़ें - Union Budget 2019: मोदी सरकार 2.0 में अन्नदाता अब ऊर्जादाता बनेंगे आग लगने से काफी नुकसान बताया जा रहा है. आग में कई महत्वपूर्ण दस्तावेज जलकर खाक हो गया. दमकल विभाग की 22 गाड़ी मौके पर मौजूद हैं. भीषण आग लगने से चारों तरफ अफरा-तफरी का माहौल बन गया है. जिससे लोगों को काफी परेशानी हुई. पास के अस्पताल में मरीजों को काफी परेशानी हो रही है. मरीजों को सांस लेने में काफी दिक्कत हो रही है. मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच शुरू कर दिया है.