.

अजीत जोगी कांग्रेस के खिलाफ चुनाव तो लड़ेंगे, लेकिन बोलेंगे कुछ नहीं, जानें क्‍यों

छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी के तहत कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ पूरे जोर-सोर से लड़ेंगे, लेकिन गांधी परिवार के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे.

News Nation Bureau
| Edited By :
29 Oct 2018, 10:47:54 AM (IST)

नई दिल्ली:

छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार जोरों पर है. इसी के तहत कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) सुप्रीमो अजीत जोगी ने कहा कि कांग्रेस के खिलाफ पूरे जोर-सोर से लड़ेंगे, लेकिन गांधी परिवार के खिलाफ कुछ नहीं बोलेंगे. इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी ने यह भी साफ कर दिया कि उनका मुकाबला सत्ताधारी बीजेपी के साथ है. उन्होंने कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी छोड़ चुका हूं और विधानसभा चुनावों में पार्टी के खिलाफ प्रचार भी करूंगा लेकिन गांधी परिवार के खिलाफ नहीं बोलूंगा, जिन्होंने हमेशा मुझे प्यार दी.

अजीत जोगी ने कहा कि मायावती की बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) के साथ गठबंधन किया है. हम दोनों मिलकर बीजेपी का मुकाबला करने वाले हैं. कांग्रेस का अस्तित्व छत्तीसगढ़ में बच नहीं गया है. कांग्रेस यहां अंतिम सांसे गिन रहा है. 

और पढ़ें : छत्‍तीसगढ़ में दूसरे चरण के लिए कांग्रेस ने जारी की 17 और प्रत्याशियों की लिस्ट

बता दें कि अजीत जोगी 2000-2003 में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री थी और उस वक्त वो कांग्रेस का नेतृत्व कर रहे थे. लेकिन 2016 में कांग्रेस छोड़कर जोगी अपनी पार्टी बनाई थी. इतना ही नहीं जोगी के परिवार के चार सदस्य अलग-अलग राजनीतिक दल में है. जोगी और उनके बेटे जेसीसी (जे) में है तो उनकी पत्नी कांग्रेस और बहू बसपा के साथ है.