.

पुड़ी देने से मना करने पर युवक को आया गुस्सा, हलवाई को गर्म तेल से नहलाया

भोजपुर में तिलक समारोह के दौरान गर्म पूड़ी देने से मना करने पर हलवाई को दूल्हे के बड़े भाई के साले ने गर्म तेल से नहलाया दिया.

07 Dec 2022, 07:29:41 PM (IST)

Arrah:

भोजपुर में तिलक समारोह के दौरान गर्म पूड़ी देने से मना करने पर हलवाई को दूल्हे के बड़े भाई के साले ने गर्म तेल से नहलाया दिया. घटना जिले के चांदी थाना क्षेत्र के रूपचकिया गांव की है. ये घटना लोगों को तालिबान शासन की याद दिला रही है. घटना में हलवाई बुरी तरह झुलस से गया है. जिसके बाद उसके अन्य साथी द्वारा उसे आनन-फानन में पहले इलाज के लिए प्राइवेट अस्पताल में ले जाया गया. जिसके बाद साथियों ने इसकी सूचना झुलसे हलवाई के परिजनों को दी. सूचना पाकर उसके परिजन प्राइवेट अस्पताल पहुंचे और उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल ले आए, जहां उसका इलाज कराया जा रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार झुलसा हलवाई जिले के चांदी थाना क्षेत्र के हरदास टोला वार्ड नंबर 3 निवासी रामजी यादव का 30 वर्षीय पुत्र राजकुमार यादव है. वह पेशे से हलवाई है और खाना बनाने का काम करता है. इधर झुलसे हलवाई के पिता रामजी यादव ने बताया कि रुपचकिया गांव निवासी प्रभु यादव के छोटे लड़के छोटे यादव का कल तिलक आया था. जिसमें वह खाना बनाने के लिए गया था. मंगलवार की रात छोटे यादव के बड़े भाई उपेंद्र यादव का साला भंडार में ही पुड़ी मांगने के लिए उनके पुत्र राजकुमार यादव के पास गया. जब उसने कहा कि मैं पुड़ी क्यों दूं. आप जाकर मालिक से मांगो मैं भंडारा से नहीं दे सकता.

इसी बात को लेकर उनके बीच कहासुनी हुई. जिसके बाद उक्त युवक वहां से थोड़ा पीछे हटा और कढ़ाई में खौलते तेल से उसे नहला दिया. जिससे राजकुमार बुरी तरह झुलस गए. जिसके बाद उसे वहां मौजूद उसके अन्य साथी द्वारा पहले प्राइवेट अस्पताल ले जाया गया. इसके बाद उसे आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उसका इलाज कराया जा रहा है. वहीं, दूसरी ओर झुलसे हलवाई राजकुमार यादव के पिता रामजी यादव तिलक आये लड़के के बड़े भाई के साला और भदवर निवासी एक रिश्तेदार पर आरोप लगाया है.

चांदी थाना प्रभारी पूनम कुमारी के बताया कि पुलिस को अभी तक इस घटना की कोई जानकारी नहीं मिली है, यदि पीड़ित के तरफ कोई फर्दबयान या आवेदन आता है तो उस आधार पर कानूनी कर्रवाई की जाएगी.

रिपोर्ट : विशाल

यह भी पढ़े : 9 महीने से एक ही केस पुलिस के लिए बना सिरदर्द, बार-बार लापता हो रही लड़की