.

राम मंदिर धमकी मामले पर विजय सिन्हा का बड़ा आरोप, कहा- बिहार बना आतंकवादियों का शरण स्थल

मोतिहारी में एनआईए की छापेमारी में संदिग्ध पीएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बड़ी बात कह दी. विजय सिन्हा ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग ऐसे मुद्दे पर बोलते नहीं हैं.

04 Feb 2023, 03:04:16 PM (IST)

highlights

  • PFI का सदस्य गिरफ्तार
  • राम मंदिर को लेकर दिया था धमकी
  • विजय सिन्हा ने दिया बड़ा बयान
  • कहा- सत्ता में बैठे लोग जिम्मेदार

Lakhisarai:

मोतिहारी में एनआईए की छापेमारी में संदिग्ध पीएफआई सदस्यों की गिरफ्तारी के बाद नेता प्रतिपक्ष विजय सिन्हा ने बड़ी बात कह दी. विजय सिन्हा ने कहा कि सत्ता में बैठे लोग ऐसे मुद्दे पर बोलते नहीं हैं. आतंकवाद के मुद्दे पर इनकी बोलती बंद हो जाती है. मदरसा को यह लोग अनुदान दे रहे हैं और उसी अनुदान से आतंकियों का ट्रेनिंग कैंप चल रहा है. बिहार में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनने वाली है और जैसे ही हमारी सरकार बनेगी, हम तमाम फाइलें खोल देंगे, किसी को बख्शने वाले नहीं हैं. बता दें कि PFI के सदस्य ने राम मंदिर को लेकर धमकी दी थी.

यह भी पढ़ें- औरंगाबाद: नक्सलियों के खिलाफ एक्शन, एक बाल्टी भरकर गोलियां बरामद

बिहार में आतंकवादियों का शरण स्थल
वहीं लखीसराय में प्रेस वार्ता करते हुए विजय सिन्हा ने कहा कि बिहार में आतंकवादी शरण स्थली बनने का अवसर इस सरकार के द्वारा दिया गया. जो राजनीतिक और तुष्टीकरण राजनीति के कारण पनप रहा है. 32 साल में बड़े भाई लालू प्रसाद और छोटे भाई नीतीश कुमार के द्वारा संरक्षण में मदरसा का खेल खेला गया. फर्जी मदरसे के नाम पर अनुदान दी गई. वह पैसा से पीएफआई के लोगों को प्रशिक्षण देने का काम कर रहा था.

सत्ता में बैठे लोग जिम्मेवार
सत्ता में बैठे जिम्मेदार लोग संरक्षण दे रहे हैं. बड़े पदाधिकारी भी इसमें शामिल है, इसकी सत्यता से जांच होनी चाहिए. सरकार लीपापोती करने में जुटी है. वहीं उन्होंने कहा कि ऐसे घृणित कार्य करने वाले को बख्शा नहीं जाएगा. सरकार और प्रशासन पर गंभीर आरोप लगाते हुए उन्होंने कहा कि सरकार के कुछ नुमाइंदे अकूत संपत्ति गलत तरीके से कमा रहे हैं. थाने में बैठकर शराब बालू आदि बेचवा रहे हैं और कोई कार्रवाई नहीं हो रही है.

केंद्र सरकार के द्वारा 250 करोड़ भेजा गया था. उसका भी प्रमाण पत्र अभी तक नहीं भेजा गया. वैसे सरकार बदलने के बाद किसी भी हाल में बख्शा नहीं जाएगा. उसकी फिर से जांच होगी.