.

उपेंद्र कुशवाहा ने कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक, BJP ने कहा - कभी भी मजबूत नहीं हो सकती है अब पार्टी

उपेंद्र कुशवाहा ने 19 और 20 फरवरी को पटना के सिन्हा लाइब्रेरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना बताया जा रहा है.

06 Feb 2023, 11:33:53 AM (IST)

highlights

  • उपेंद्र कुशवाहा ने सिन्हा लाइब्रेरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बुलाई बैठक
  • 2024 में 35 सीटों पर बीजेपी ही जीतेगी - नवल किशोर 
  • कुछ भी प्रयास कर ले पार्टी नहीं हो सकती है अब मजबूत -  नवल किशोर 

Patna:

जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा इन दिनों पार्टी से नाराज चल रहे हैं. पार्टी में वो बगावत के रूप में नजर आ रहे हैं.  वहीं, अब उन्होंने 19 और 20 फरवरी को पटना के सिन्हा लाइब्रेरी में पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है. बैठक का उद्देश्य पार्टी को मजबूत करना बताया जा रहा है. उपेंद्र कुशवाहा की बैठक पर बीजेपी के विधान पार्षद नवल किशोर यादव ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि अब JDU पार्टी कभी भी मजबूत नहीं हो सकती है.

2024 में 35 सीटों पर जीत हासिल करेगी BJP 

उन्होंने कहा कि जदयू की जो स्थिति हो गई है उसमें कोई कुछ भी प्रयास कर ले पार्टी मजबूत नहीं हो सकती है. नवल किशोर यादव ने उपेंद्र कुशवाहा का समर्थन करते हुए कहा कि रालोसपा का जब मर्जर जदयू में हुआ था, उसी दिन लग गया था कि उपेंद्र कुशवाहा को ठगा जा रहा है. उपेंद्र कुशवाहा ने बीजेपी में शामिल ना होने का बयान दिया था. उस पर नवल किशोर यादव ने कहा जब नीतीश कुमार के लिए ही बीजेपी का दरवाजा बंद हो गया है तो दूसरे नेताओं के बारे में क्या ही कहा जाए. नवल किशोर यादव ने दावा किया कि 2024 में 35 सीटों पर बीजेपी ही जीतेगी.

यह भी पढ़ें : मेट्रो से निकाले जाने वाली मिट्टी नहीं होगी बरबाद, किया जाएगा ये अनोखा काम

केके पाठक को लेकर दिया था बड़ा बयान 

वहीं, हाल में ही संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने केके पाठक को लेकर एक बड़ा बयान दिया है. उन्होंने कहा था कि ये लोग जिस राज्य का खाते हैं, उसी की बुराई करते हैं. ये खाते तो बिहार का है मगर गुणगान चेन्नई की करते हैं. दरअसल उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि 'ऐसे ही अधिकारी बिहार को चला रहे हैं. जब एडीएम स्तर के अधिकारियों के बारे में बोलते हुए 36 सेकेंड में आठ बार गाली बोलते हैं, तब हमारे कार्यकर्ताओं की कितनी इज्जत करते होंगे, समझा जा सकता है. खाते हैं बिहार का और गाते हैं चेन्नई का. तमाम बिहार वासियों का अपमान है. उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से केके पाठक पर अविलंब कार्रवाई करने की मांग की है.