.

वृंदावन से कृष्ण का सुदर्शन लेकर आया हूं, विरोधियों को करूंगा पराजित : तेजप्रताप

पारिवारिक विवादों में घिरे लालू यादव के बड़े बेटे तेज़प्रताप यादव लंबे अरसे बाद अचानक रविवार को राजद कार्यालय पहुंच गए.

16 Dec 2018, 06:45:43 PM (IST)

नई दिल्ली:

पारिवारिक विवादों में घिरे लालू यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव लंबे अरसे बाद अचानक रविवार को राजद कार्यालय पहुंच गए. तेजप्रताप यादव ने राजनीति में वापसी का एलान करते हुए कहा कि वृंदावन से कृष्ण का सुदर्शन लेकर विरोधियों को पराजित करने आए हैं. उन्‍होंने घोषणा की कि पार्टी में नौजवान और महिलाओं को तरजीह मिलेगी. उन्होंने कहा कि वह लोकसभा चुनाव की तैयारियों में कोई कोर कसर नहीं छोड़ेंगे. अब तक छोटे भाई तेजस्वी यादव को अर्जुन बताने वाले तेजप्रताप यादव ने दोटूक कह दिया कि कृष्ण के बिना अर्जुन को सफलता मिलनी मुमकिन नहीं. तेजप्रताप ने कहा कि वह कभी भी पार्टी से दूर नहीं हुए हैं और मिशन 2019 को लेकर व पार्टी और संगठन की मजबूती के लिए काम करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें : भूपेश बघेल होंगे छत्‍तीसगढ़ के नए CM, बोले-10 दिन में होगा किसानों का कर्ज माफ

शनिवार देर रात पटना पहुंचे तेज प्रताप यादव रविवार प्रदेश आरजेडी कार्यालय पहुंचे और वहां पार्टी के युवा कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की. तेजप्रताप ने दोटूक कह दिया कि उनका मुकाबला बीजेपी और आरएसएस से हैं और मिशन 2019 के लिए उन्होंने कमर कस ली है. तेजप्रताप यादव ने कहा कि पार्टी के अंदर और बाहर दोनों जगह मौजूद विरोधी खतरनाक हैं. देशहित में अगर बीजेपी और उसके सहयोगी दल से मुकाबला करना है तो वहीं पार्टी के अंदर मौजूद विरोधियों को भी शिकस्त देनी है.

बता दें कि बीते मई में ही शादी के बंधन में बंधे लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव ने अपनी पत्नी ऐश्वर्या से तलाक के लिए कोर्ट में अर्जी दी है. बीते 12 मई को ही तेज प्रताप यादव शादी के बंधन में बंधे थे और पटना में बड़े धूम-धाम से उनकी शादी हुई थी. तेज प्रताप यादव की तरह से पटना सिविल कोर्ट में तलाक की यह अर्जी दी गई है.

यह भी पढ़ें : Google पर प्रिया प्रकाश वॉरियर ने छोड़ा सलमान- शाहरुख को भी पीछे, इन लोगों को किया गया है सबसे ज्यादा सर्च

खबरों के मुताबिक तेज प्रताप यादव ने कोर्ट तलाक की अर्जी देने के बाद अपने पिता से मिलने रांची चले गए हैं जहां आरजेडी अध्यक्ष लालू यादव चारा घोटाले में दोषी पाए जाने के बाद सजा काट रहे हैं. अपनी तलाक की अर्जी में तेज प्रताप यादव ने कहा है कि वो खुद को कृष्ण मानते हैं लेकिन उनकी पत्नी ऐश्वर्या राधा नहीं है इसलिए अब वो उसके नहीं रहना चाहते हैं. राजद विधायक चंद्रिका राय की पुत्री और पूर्व मुख्यमंत्री दरोगा प्रसाद राय की पोती ऐश्वर्या राय से तेजप्रताप की शादी गत 12 मई को हुई थी. इस शादी में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार एवं केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित हर पार्टी के नेता और कई जाने-माने लोग शामिल हुए थे.