logo-image

Google पर प्रिया प्रकाश वॉरियर ने छोड़ा सलमान- शाहरुख को भी पीछे, इन लोगों को किया गया है सबसे ज्यादा सर्च

गूगल की इस लिस्ट में रजनीकांत की 2.0 और नोरा फतेही का सुपरहिट गाना दिलबर को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया है

Updated on: 16 Dec 2018, 03:48 PM

नई दिल्ली:

गूगल ने इस साल का सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों, फिल्मों और गानों के लिस्ट जारी किया है. गूगल की इस लिस्ट में रजनीकांत की 2.0 और नोरा फतेही का सुपरहिट गाना 'दिलबर' को सबसे ज्यादा गूगल पर सर्च किया गया है. वहीं इसके अलावा गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सितारों की भी लिस्ट जारी की गई है.

गूगल के इस लिस्ट के अनुसार मलयालम अभिनेत्री प्रिया प्रकाश वारियर(Priya Prakash Varrier) ने सभी बॉलीवुड स्टार्स के साथ ही साथ हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी को भी पीछे छोड़ दिया है. इस साल प्रिया प्रकाश वारियर को गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. वह पहले नंबर पर हैं तो वहीं 'देसी गर्ल' प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनास को साल 2018 में दूसरा सबसे ज्यादा सर्च किया गया है. बिग बॉस एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी हरियाणवी सिंगर सपना चौधरी तीसरे स्थान पर हैं.

बॉलीवुड सितारों की बात करें तो प्रियंका चोपड़ा नंबर चार हैं तो वहीं सोनम कपूर के पति आनंद आहुजा को गूगल ने अपनी लिस्ट में पांचवां स्थान मिला है. सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान को छठे नंबर पर हैं. सारा, रोहिट शेट्टी की फिल्म सिंबा में नजर आने वाली हैं. बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान सातवें नबंर पर हैं.

आठवें नंबर पर मेगन मर्कल रहीं उन्होंने इसी साल मई में प्रिंस हैरी से शादी की. इस शाही शादी में कई दिग्गज हस्तियां शामिल हुईं थी. नौवें नंबर पर भजन सम्राट अनुप जलौटा सबसे ज्यादा सर्च किए गए. बिग बॉस के घर में जसलीन मथारु के साथ कदम रखने वाले अनुप को गूगल पर काफी सर्च किया गया. फिल्म प्रोड्यूसर बोनी कपूर को उनकी पत्नी श्रीदेवी की मौत के बाद काफी ज्यादा सर्च किया गया.