.

Siwan Murder: सीवान में डबल मर्डर से सनसनी, भाई ने बहन और उसके प्रेमी को चाकू मारकर की हत्या

सीवान के रौंदा थाना क्षेत्र के रंगरौली गांव में एक सनकी भाई ने प्रेम प्रसंग को लेकर पहले बहन को चाकू गोदकर मार डाला और फिर युवती के प्रेमी की भी हत्या कर दी.

05 Nov 2022, 09:27:56 AM (IST)

highlights

.सीवान में डबल मर्डर से सनसनी.भाई ने बेरहमी से की बहन की हत्या.बहन के प्रेमी की भी चाकू मारकर हत्या.प्रेम-प्रसंग की वजह से वारदात को दिया अंजाम.रौंदा थाना क्षेत्र के रंगरौली गांव की घटना

Siwan:

सीवान के रौंदा थाना क्षेत्र के रंगरौली गांव में एक सनकी भाई ने प्रेम प्रसंग को लेकर पहले बहन को चाकू गोदकर मार डाला और फिर युवती के प्रेमी की भी हत्या कर दी. हत्या के बाद पूरे गांव में मातम छा गया है. घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोसमार्टम के लिए भेज दिया और मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है.

जानकारी के अमुसार घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के रंगरौली गांव की है. बताया जा रहा है कि रंगरौली गांव निवासी लक्ष्मण राम की 13 वर्षीय पुत्री निभा के भाई ने उसे चाकू गोदकर मार दिया है. फिर निभा के प्रेमी को मारने के लिए घर से निकला और गांव की नहर के पास निभा के प्रेमी राहुल को पकड़कर उसे भी चाकू गोदकर मार दिया. गांव में दो मौतों के बाद मातम पसरा हुआ है. वहीं, पुलिस ने घटना के महज ढाई से तीन घंटे बाद हत्यारे को चाकू के साथ गिरफ्तार कर लिया है. 

वहीं, निभा की मां का कहना है कि मेरी बेटी की हत्या हरे राम जो मृतक राहुल है उसी के पिता ने की है, लेकिन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और जांच कर रही है.

रिपोर्ट : निरंजन कुमार

यह भी पढ़ें : Air Pollution: केजरीवाल के प्रदूषण के ट्वीट पर बोले तेजस्वी यादव, डेवलपमेंट वाले शहर में होता है पॉल्यूशन