.

Viral Video: SSR केस में RJD विधायक का राजपूतों को लेकर विवादित बयान, कही ये बात

ताजा मामला बिहार के सहरसा से है जहां सहरसा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित बयान दे दिया है. आरजेडी विधायक ने तो सुशांत सिंह राजपूत के राजपूत होने पर ही सवाल खड़ा कर दिया है.

News Nation Bureau
| Edited By :
18 Sep 2020, 12:02:28 AM (IST)

नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) को लेकर मुंबई से लेकर बिहार तक राजनीति जारी है. उनकी मौत के बाद पूरे देश में उनको लेकर राजनीति हो रही है हर कोई सुशांत को लेकर पक्ष या विपक्ष में खड़ा दिखाई दे रहा है. ताजा मामला बिहार के सहरसा से है जहां सहरसा विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर विवादित बयान दे दिया है. आरजेडी (RJD) विधायक ने तो सुशांत सिंह राजपूत के राजपूत होने पर ही सवाल खड़ा कर दिया है. आरजेडी विधायकर ने दावा किया है कि सुशांत सिंह राजपूत राजपूत नहीं थे, क्योंकि महाराणा प्रताप के वंशज आत्महत्या नहीं कर सकते. हम दुखी हैं, उन्हें आत्महत्या नहीं करनी चाहिए थी. वह राजपूत थे, उन्हें वापस लड़ना चाहिए था.

आरजेडी विधायक ने अपना बयान देने के बाद कहा, मेरी बात का कोई बुरा मत मानिएगा लेकिन राजपूत, महाराणा प्रताप के वंशज हैं. जो कभी गले में रस्सी लगाकर नहीं आत्महत्या नहीं कर सकते हैं. महाराणा प्रताप राजपूत के साथ साथ यादवों के भी पूर्वज थे.आरजेडी विधायक अरुण यादव ने आगे कहा, सुशांत अगर राजपूत था तो मुकाबला करना चाहिये था ना कि एक राजपूत को फांसी लगाकर मरना चाहिए था. हालांकि, इस दौरान विधायक ने इस घटना पर दुख भी जताया और कहा कि इस घटना की सीबीआई जांच भी हो रही है.

यह भी पढ़ें-सुशांत केस की जांच करने मुंबई गई टीम दिल्ली लौटी, एम्स के डॉक्टरों संग होगी मीटिंग

अरूण यादव के बयान पर पलटवार करते हुए बीजेपी प्रवक्ता निखिल आनंद ने कहा है कि बिहार की जनता सबकुछ देख रही है. इन सभी आरजेडी के लोगों को जनता से करारा जवाब मिलेगा. सुशांत के मामले पर कांग्रेस और आरजेडी दोनों की घटिया मानसिकता परिलक्षित होती है जो एक्सपोज हो चुकी है.

यह भी पढ़ें-सुशांत सिंह के बैंक डीटेल्स से बड़ा खुलासा, छिछोरे की पार्टी में ये हुआ था काम

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे जिसके बाद उनके आत्महत्या की खबरें मीडिया में आईं थीं. सुशांत सिंह राजपूत के कथित आत्महत्या मामले में इस समय सीबीआई की जांच चल रही है. इस केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद एनसीबी भी मामले की जांच कर रही है. वहीं, एनसीबी रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कुछ और भी लोगों को जेल भेज चुकी है.