.

पवन सिंह और ज्योति सिंह में सुलह! आरा कोर्ट में चल रहा तलाक का केस

पवन सिंह लगातार सुपरहिट पर सुपरहिट एलबम सॉन्ग दिए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है

22 Feb 2024, 02:19:20 PM (IST)

highlights

  • पवन सिंह और ज्योति सिंह में सुलह!
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ पोस्ट
  • आरा कोर्ट में चल रहा तलाक का केस

Patna:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अकसर सुर्खियों में बने रहते हैं. कभी अपने काम को लेकर तो कभी पर्सनल रिश्तों को लेकर भी एक्टर व सिंगर खबरों में आ ही जाते हैं. पवन सिंह लगातार सुपरहिट पर सुपरहिट एलबम सॉन्ग दिए जा रहे हैं तो दूसरी तरफ उनके फैंस के लिए एक और खुशखबरी सामने आ रही है. पवन सिंह से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है, जिसमें कहा जा रहा है कि एक्टर और उनकी पत्नी ज्योति सिंह के बीच सुलह हो गई है और जल्द ही दोनों एक बार फिर से साथ रहने लगेंगे. 22 फरवरी को सोशल मीडिया पर अचानक से इस खबर का दावा किया जाने लगा. वहीं, कई सोशल मीडिया यूजर्स ने दोनों के साथ की तस्वीरें भी शेयर की है.

यह भी पढ़ें- Politics: तेजस्वी ने साधा निशाना, नीतीश कुमार ने विधानसभा किया भंग

पवन सिंह और ज्योति सिंह में सुलह!

वहीं, जब एक न्यूज चैनल ने इस खबर की सच्चाई जानने के लिए पवन सिंह के मैनेजर दीपक सिंह से बात की तो उन्होंने यह तो नहीं कहा कि दोनों एक बार फिर से साथ आ रहे हैं, लेकिन इतना जरूर बताया कि दोनों के संबंधों में सुधार हो रहा है. जिसका पता समय आने पर चल जाएगा. उन्होंने यह भी कहा कि सोशल मीडिया पर जो चल रहा है फिलहाल उसके बारे में तो कुछ नहीं कह सकता. वहीं, दोनों के रिश्ते में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है और हम लोग भी यही चाहेंगे कि दोनों के संबंध में सुधार हो जाए और दोनों एक हो जाएं.

आरा कोर्ट में चल रहा है ज्योति और पवन सिंह का केस

आपको बता दें कि ज्योति सिंह और पवन सिंह का तलाक का केस आरा कोर्ट में कई महीनों से चल रहा है. वहीं, ज्योति सिंह ने पति पवन सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए थे और तलाक केस को लेकर ज्योति सिंह ने फैमिली कोर्ट की जज श्वेता सिंह के सामने कई बार हाजिरी लगा चुकी है. इसी की साथ ज्योति सिंह और पवन सिंह के वकील कोर्ट के सामने अपना-अपना पक्ष भी रख चुके हैं. एलिमनी के रूप में ज्योति सिंह ने 3 करोड़ रुपये और नोएडा में एक घर की मांग की है. हालांकि पवन सिंह ने उनकी इस मांग को स्वीकार नहीं किया और एक करोड़ रुपये देने की बात कही थी. ज्योति सिंह और पवन सिंह के रिश्ते की बात करें तो यह पवन सिंह की दूसरी शादी है. पहली पत्नी के निधन के बाद पवन सिंह ने ज्योति सिंह से 7 मार्च, 2018 को शादी रचाई थी.