.

पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता, टेम्पू लूटकांड के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार

बिहार की राजधानी से एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जहां राज्य में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. वहीं पुलिस की ओर से इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में पुलिस को एक और सफलता मिली है.

17 Aug 2023, 07:42:42 PM (IST)

highlights

  • पटना पुलिस को मिली बड़ी सफलता
  • टेम्पू लूटकांड के 3 आरोपियों को किया गिरफ्तार
  • 18 मई को हुआ था पटना में लूटपाट 

Patna:

बिहार की राजधानी से एक अच्छी खबर सामने आ रही है, जहां राज्य में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. वहीं पुलिस की ओर से इन घटनाओं पर लगाम लगाने के लिए लगातार प्रयास किए जा रहे हैं, इसी कड़ी में पुलिस को एक और सफलता मिली है. दरअसल, 18 मई को पटना में लूटपाट के दौरान टेम्पो ड्राइवर को गोली मारने के मामले का खुलासा हो गया है. फिलहाल इस मामले में पुलिस ने दो अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि, मामला शास्त्री नगर थाना क्षेत्र के एजी कॉलोनी पार्क के पास का है जहां अपराधियों ने लूटपाट के दौरान टेम्पो चालक को गोली मार दी. वहीं इस मामले में शास्त्रीनगर पुलिस ने टेंपो के साथ दो अपराधियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ें: स्कूलों में टॉयलेट की बदहाली देख फूटा KK पाठक का गुस्सा, सभी जिलों के DM को लिखा पत्र

इसके साथ ही आपको बता दें कि इस मामले की जानकारी देते हुए सचिवालय डीएसपी सुशील कुमार ने बताया है कि, ''शास्त्रीनगर थाना क्षेत्र में टेम्पो चालक को गोली मारकर उसका टेम्पो लूटने के मामले में फरार चल रहे दो अपराधियों को पटना पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने जाहिद और टेम्पू खरीदार अमित को पकड़ है. वहीं गैंग के सरगना बिट्टू शर्मा पर आधा दर्जन मामला दर्ज है, जिसकी गिरफ्तारी घटना के कुछ दिन बाद हुई थी. हालांकि पुलिस ने बाकी तीन फरार अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया है और लूटी गई टेम्पो को भी बरामद कर ली है.'' फिलहाल पुलिस पकड़े गए अपराधियों को न्यायिक हिरासत में भेजने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें: शिक्षकों के बाद अब बच्चों के लिए के.के. पाठक का नया फरमान, स्कूल नहीं आए तो...

यह भी पढ़ें: Bihar Politics: कांग्रेस विधायक ने पार्टी के खिलाफ ही खोला मोर्चा, भक्त चरण दास पर लगाया ये बड़ा आरोप