.

Crime: एक तरफा प्यार में मनचले ने पार की सारी हदें, सीने पर ब्लेड से लिखा नाम

वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में एक मनचले युवक ने पहले तो लड़की से रास्ते में छेड़खानी की और उसके बाद लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया

13 Dec 2022, 06:12:33 PM (IST)

highlights

  • मनचले ने सीने पर लिखा नाबालिग का नाम
  • घर में घुसकर नाबालिग के साथ की जबरदस्ती
  • बंदूक की नोक पर ली लड़की की अश्लील फोटोज

 

Vaishali:

वैशाली जिले के बिदुपुर थाना क्षेत्र में एक मनचले युवक ने पहले तो लड़की से रास्ते में छेड़खानी की और उसके बाद लड़की के साथ दुष्कर्म का प्रयास किया. जब इससे भी युवक का मन नहीं भरा तो चाकू से लड़की का नाम सीने पर लिखकर फोटो ली और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. इस बात की खबर जब लड़की परिजनों को लगी तो वह युवक राजीव कुमार उर्फ पीको के घर उसकी शिकायत करने पहुंच गए. लड़के के घर पहुंचते ही उसके घरवाले लाठी डंडा लेकर मारपीट करने पर उतारू हो गए. जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच झगड़ा हुआ, जिसमें कई लोग घायल हो गए. मामले को लेकर लड़की के घरवालों ने लड़की का साथ दिया और इसकी शिकायत पुलिस से की.

यह भी पढ़ें- शादी का झांसा देकर नाबालिग का किया अपहरण, महीनों तक होता रहा सामूहिक दुष्कर्म

सोशल मीडिया पर किया वायरल

फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है. बताया जा रहा है कि बिदुपुर थाना क्षेत्र के सदुल्लाहपुर चकफरीद गांव का राजीव कुमार उर्फ पीको 4 नवंबर को लड़की के घर में घुस गया और उसके साथ देशी कट्टा के बल पर दुष्कर्म का प्रयास किया. इस दौरान आरोपी ने लड़की की अश्लील फोटो भी क्लिकर कर ली और 10 दिसंबर को लड़की का नाम सीने पर लिखकर खून से तिलक करते हुए फोटो को सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर दिया. 

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक आपराधिक प्रवृत्ति का है और वह कई बार जेल जा चुका है. युवक की सनक ने एक नाबालिग लड़की की पढ़ाई-लिखाई तक बंद करवा दी. इस घटना के बाद से लड़की का परिवार दहशत में है. वहीं, इस विषय में नाबालिग ने बताया कि बंदूक की नोक पर इज्जत लूटने का प्रयास कर रहा था, हम हल्ला किए तो वह भाग गया. उसने हाथ में बंदूक लिया हुआ था और मेरा मुंह दबा दिया. जिसके बाद मेरी अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. हम सोए हुए थे, रूम में आ गया और जबरदस्ती करने लगा. विरोध करने पर जान से मारने की धमकी दी, उसके बाद भी जब हमने शोर मचाया तो वह वहां से भाग निकला.

सीने पर लिखा नाबालिग का नाम

पहले जब हम स्कूल भी हम जाते थे, वह मेरा पीछा करता था, परेशान करता था. रास्ते में रोक कर कहता था कि तुमको पढ़ने नहीं देंगे. वो लड़का चोर है और अपराधी भी है. हमको इधर पता चला है कि वह सीने पर मेरा नाम ब्लेड से काट कर लिखे हुए था. हमको परेशान करता था. पहले तो अपने भाई को बताया, जब वह पूछने गया तो उसे भी धमकी दे डाली. बताया जा रहा है कि नाबालिग मामला दर्ज कराने महिला थाने गई थी, वहां दो बार जाने के बावजूद उसका मामला दर्ज नहीं हो सका. जिसके बाद उसने सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश से गुहार लगाई और उनके आदेश पर बिदुपुर थाने में मामला दर्ज किया गया है. 

इस विषय में सदर एसडीपीओ ओमप्रकाश ने बताया कि नाबालिग लड़की के साथ यह मामला प्रकाश में आया है, जिस पर एफआईआर दर्ज कर पुलिस अनुसंधान में जुट गई है. साथ ही आवश्यक कार्रवाई भी की जा रही है.

रिपोर्टर- दिवेश कुमार