.

Kurhani by Election 2022 : तेजस्वी ने JDU प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए मांगा वोट, खेल दिया 'हेल्थ कार्ड'

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर होनेवाले उप चुनाव के लिए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए वोट मांगा.

30 Nov 2022, 06:38:56 PM (IST)

highlights

. कुढ़नी उपचुनाव के लिए तेजस्वी यादव ने किया प्रचार

. जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए मांगा वोट

. बीजेपी पर मंच से बोला करारा हमला

Muzaffarpur:

मुजफ्फरपुर के कुढ़नी विधानसभा सीट पर होनेवाले उप चुनाव के लिए बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने आज जेडीयू प्रत्याशी मनोज कुशवाहा के लिए वोट मांगा. इस दौरान उन्हें अपने पिता व आरजेडी चीफ लालू यादव की बीमारी को भी भुनाने में कोई कोर कसर नहीं छोड़ा. उन्होंने कहा कि वो पिता लालू यादव से मिलने तीन दिसंबर को सिंगापुर जा रहे हैं और जब लालू जी को ऑपरेशन के बाद होश आये और वो पूछे कि कुढ़नी चुनाव का क्या हुआ तो हम ये बता सकें कि कुढ़नी के लोग हमें प्यार देंगे. हम कुढ़नी से निश्चिंत होकर जाएंगे क्योंकि हमें कुढ़नी के लोगों पर पूरा भरोसा है.

इसे भी पढ़ें-मुद्दा आपका : क्या सरकार तक 'हवन प्रदर्शन' पहुंचाएगा CTET और BTET अभ्यर्थियों की आवाज?

 

मंच से तेजस्वी यादव ने बीजेपी पर करारा हमला बोला. तेजस्वी ने कहा कि अब लोग बीजेपी के बहकावे में नहीं आने वाले. उन्होंने लालू यादव का जिक्र करते हुए कहा कि लालू जी ने कभी भी सांप्रदायिक शक्तियों के सामने घुटने नहीं टेके हैं. अपने संबोधन में तेजस्वी यादव ने आगे कहा कि चिंता मत कीजिएगा. चुप चाप तीर छाप को वोट दीजिएगा. हम सबको साथ लेकर चलनेवाली पार्टी हैं और सभी एक साथ विकास करेंगे. समाज के हर तबके के बारे में हम सोचते हैं. सीएम नीतीश कुमार की पार्टी के उम्मीदवार मनोज कुशवाहा के लिए हम वोट अपील कर रहे. मतदान वाले दिन तीर के सामने वाले बटन को दबाकर मनोज कुशवाहा को विजयी बनाएं. तेजस्वी ने आगे कहा कि बिहार में महागठबंधन की सरकार बनी है. हमारा उद्देश्य सबका साथ और सबका विकास है. हमें कुढ़नी के लोगों से उम्मीद है कि वो हमें जिताएगी. 

#Breaking : कुढ़नी उपचुनाव को लेकर तेजस्वी ने किया सभा को संबोधित , बीजेपी को लिया निशाने पर@yadavtejashwi @patna_RJD @RJD4Jharkhand @BJP4Bihar #NewsStateBiharNews pic.twitter.com/CGYPNIibAC

— News State Bihar Jharkhand (@NewsStateBihar) November 30, 2022

 

बता दें कि 5 दिसंबर को कुढ़नी में उपचुनाव होने हैं और मतगणना 8 दिसंबर को होगी.