Advertisment

जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर वार, कहा- नहीं है संविधान का ज्ञान

बुधवार को तेजस्वी की यात्रा को लेकर हम पार्टी के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को संविधान का ज्ञान नहीं है. 

author-image
Vineeta Kumari
New Update
tejashwi and manjhi

जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर वा( Photo Credit : फाइल फोटो)

बिहार विधानसभा की कार्यवाही चल रही है तो वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव मंगलवार से जन विश्वास यात्रा पर निकल रहे हैं. इसके साथ ही तेजस्वी जनता के बीच में जाकर लोकसभा चुनाव अभियान की भी शुरुआत कर दी है. बता दें कि तेजस्वी ने इस यात्रा की शुरुआत मुजफ्फरपुर के कुढ़नी प्रखंड से की. इस यात्रा के तहत बिहार के सभी जिलों में जाकर सभा कर रहे हैं. वहीं, बुधवार को तेजस्वी की यात्रा को लेकर हम पार्टी के संरक्षक और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने हमला किया है. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को संविधान का ज्ञान नहीं है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- आरा: 'RJD के सत्ता में रहते क्राइम क्यों बढ़ा' - आरके सिंह का बड़ा बयान

तेजस्वी को संविधान का ज्ञान

इसके साथ ही जीतन राम मांझी ने कहा कि तेजस्वी कोई मुख्यमंत्री थे तो कहते हैं कि हमने किया है? कोई भी काम मुख्यमंत्री करता है और काम मुख्यमंत्री के आदेश पर होता है. चाहे यह नौकरी का मामला हो या कोई भी मामला हो, नीतीश कुमार ने किया है. तेजस्वी उपमुख्यमंत्री थे और उपमुख्यमंत्री का कोई पद होता है क्या? वह एक सामान्य मंत्री की तरह हैं. पावर मुख्यमंत्री के हाथ में होता है. तेजस्वी को संविधान का ज्ञान नहीं है इसलिए वह अनाप-शनाप बोल रहे हैं. 

Advertisment

मांझी ने जागरूकता रथ को दिखाई हरी झंडी

जीतन राम मांझी की पार्टी हम पटना के बापू सभागार से 23 फरवरी को रैली करने जा रही है. इसको मांझी ने बुधवार को पंचायत स्तर तक प्रचार के लिए जागरूकता रथ को हरी झंडी दिखाई. इसके साथ ही मांझी ने कहा कि बापू सभागार में 10000 लोगों की क्षमता है, लेकिन हमें उम्मीद है कि इस रैली में 15-20 हजार लोग शामिल होंगे. जिसकी तैयारी में हम पार्टी लगी हुई है.

विधानसभा में केके पाठक के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

Advertisment

मंगलवार की बाद बुधवार को भी सदन में केके पाठक को लेकर विपक्ष के विधायकों ने खूब हंगामा किया और उनके खिलाफ महागठबंधन के विधायकों ने मोर्चा खोल दिया. महागठबंधन के विधायकों ने कहा कि सीएम नीतीश कुमार ने कहा था कि स्कूल सुबह 10 से शाम 4 बजे तक चलेगा, लेकिन इसके बाद भी केके पाठक नहीं सुन रहे हैं. जिसके बाद सदन में नीतीश कुमार भड़क गए और विपक्ष पर तंज कसते हुए कहा कि इन लोगों को मालूम नहीं है कि कल ही हमने कह दिया है. कोई इधर-उधर नहीं करेगा और कोई इधर-उधर करेगा तो उस पर एक्शन लिया जाएगा.

HIGHLIGHTS

  • जीतन राम मांझी का तेजस्वी पर वार
  • कहा- नहीं है संविधान का ज्ञान
  • तेजस्वी ने नहीं दी कोई नौकरी
Advertisment

Source : News State Bihar Jharkhand

Bihar Politics Tejashwi yadav Jan Vishwas Yatra तेजस्वी यादव hindi news update Jitan Ram Manjhi जीतन राम मांझी Nitish Kumar bihar latest news नीतीश कुमार former cm jitan ram manjhi
Advertisment
Advertisment