.

पटना में दिनदहाड़े ज्वैलर से 1 करोड़ की लूट, विरोध में हाईवे पर हंगामा

पटना के कन्हौली गांव के पास गुरुवार की सुबह अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वैलरी शॉप के मालिक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

24 Nov 2022, 01:03:21 PM (IST)

highlights

.दानापुर के बिहटा में दिनदहाड़े भीषण डकैती से हड़कंप.बेखौफ अपराधियों ने गुप्ता ज्वैलर्स में की 1 करोड़ की लूट.डकैती का विरोध करने पर दुकानदार को किया जख्मी

Patna:

पटना के कन्हौली गांव के पास गुरुवार की सुबह अपराधियों ने हथियार के बल पर ज्वैलरी शॉप के मालिक से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है. यह घटना कन्हौली गांव की है. कन्हौली गांव में गुप्ता ज्वैलर्स के मालिक जितेंद्र कुमार हर रोज की तरह गुरुवार को सुबह थैले में ज्वेलरी लेकर अपनी दुकान पर जा रहे थे. इसी दौरान मौके पर पहले से घात लगाए बैठे अपराधियों ने उन्हें घेर लिया. अपराधियों ने पिस्तौल के बल पर उनसे थैले में रखी गई ज्वैलरी लूट ली और फरार हो गए. जानकारी के अनुसार इस दौरान बैग में 2 किलो सोने के आभूषण थे, जिनकी कीमत 1 करोड़ के आस-पास है. इसके अलावा ज्वैलर के पास 2 लाख रुपये नगद भी थे, जिन्हें भी अपराधियों ने लूट लिया है. यह घटना सुबह 11 बजे की है. गुप्ता ज्वैलर के मालिक जितेंद्र कुमार ने बताया कि अपराधी मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए थे और उनके पास हथियार भी थे. लूट के दौरान जब जितेंद्र कुमार ने विराध किया तो अपराधियों ने उस पर हमला कर दिया. जिसमें वो जख्मी हो गया है.

घटना के बाद इलाके के लोगों और व्यापारियों में गुस्सा देखा गया. मौके पर लोगों की भारी भीड़ जुट गई. लोग लगातार पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाते नजर आए और अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग करने लगे. गुस्साए लोगों ने पटना बिहटा मार्ग को जाम कर दिया और प्रदर्शन करने लगे. इस दौरान प्रदर्शन कर रहे लोगों ने सड़क पर टायर रख उसमें आग भी लगा दी. सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मोर्चा संभाला और लोगों की समझाइश की गई. पुलिस ने जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की बात कही है. पुलिस मामले की जांच में जुट गई है. इलाके में आस-पास के सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं. कई जगहों पर नाकेबंदी भी करवाई गई है. आने-जाने वाले लोगों को चेक किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें: बेगूसराय में मामूली विवाद में युवक की हत्या, घटना के बाद आरोपी फरार