.

जदयू के पूर्व विधायक राजद में शामिल, तेजस्वी ने कहा, 'गिरी हुई सरकार का गिरना तय'

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह (JDU leader Maheshwar Singh) शनिवार को अपने समर्थकों के साथ राजद (Rashtriya Janata Dal) में शामिल हो गए

News Nation Bureau
| Edited By :
03 Jul 2021, 06:03:55 PM (IST)

highlights

  • JDU के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह अपने समर्थकों के साथ राजद में शामिल हो गए
  • तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार की गिरी हुई सरकार का गिरना तय
  • तेजस्वी ने महेश्वर सिंह का राजद में स्वागत करते हुए उन्हें अनुभवी नेता बताया

पटना:

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह (JDU leader Maheshwar Singh) शनिवार को अपने समर्थकों के साथ राजद (Rashtriya Janata Dal) में शामिल हो गए. सिंह को राजद की सदस्यता दिलाते हुए पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव (RJD leader Tejashwi Yadav) ने कहा कि नीतीश कुमार ( Nitish Kumar ) की गिरी हुई सरकार का गिरना तय है. तेजस्वी ने पूर्व विधायक महेश्वर सिंह का राजद में स्वागत करते हुए उन्हें अनुभवी नेता बताया. उन्होंने कहा कि इनके आने से राजद ( RJD )  और मजबूत होगा.

यह भी पढ़ेंः अमेरिका की तर्ज पर चीन बना रहा रहस्‍यमय 'एरिया-51', सैटेलाइट तस्‍वीरों से खुलासा

'नीतीश सरकार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है'

तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार नौजवानों के साथ धोखा कर रही है. उन्होंने कहा कि आज रिश्वत के बिना कोई काम नहीं हो रहा है. अफसरशाही इतना बढ़ गई है कि मंत्री को भी इसके खिलाफ आवाज उठानी पड़ रही है. उन्होंने कहा, "बिहार में भ्रष्ट अधिकारियों के सहारे सरकार चल रही है। भ्रष्ट अधिकारी, मंत्री और विधायक पर हावी हैं. समाज कल्याण विभाग के मंत्री मदन सहनी ने जो कुछ भी कहा है, वह बिलकुल सही है. मंत्री ने जो आरोप लगाए उसके छींटे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की कार्यशैली पर भी पड़े हैं."

यह भी पढ़ेंः हाईकोर्ट का ममता सरकार को झटका, बहाल करें शुभेंदु अधिकारी की सुरक्षा

महेश्वर सिंह राजद नेता तेजस्वी की मौजूदगी में राजद में शामिल हु

तेजस्वी ने बिहार में तबादले के नाम पर कमाई करने का आरोप लगाते हुए कहा कि जब से नीतीश कुमार मुख्यमंत्री बने हैं, तभी से यह धंधा चल रहा है. उन्होंने कहा कि सत्ता पक्ष के कई विधायक भी सरकार की कार्यशैली से नाराज हैं. उन्होंने एकबार फिर नीतीश सरकार को चोर दरवाजे से बनी सरकार बताते हुए कहा, "यह गिरी हुई सरकार है, जिसका गिरना तय है.." इससे पहले जदयू के पूर्व विधायक महेश्वर सिंह राजद नेता तेजस्वी की मौजूदगी में राजद में शामिल हुए. तेजस्वी ने कहा कि महेश्वर सिंह काफी नुभवी नेता हैं. ये दो बार विधायक रह चुके हैं, इनके आने से राजद और मजबूत होगा. महेश्वर सिंह ने राजद की सदस्यता ग्रहण करने के बाद तेजस्वी की तारीफ करते हुए कहा कि इनका विजन साफ है और हमसब उसी के साथ चलेंगे.

v