.

आरा में जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग, दूल्हे के चाचा समेत दो लोग घायल

भोजपुर में बुधवार की देर रात जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हे के चाचा समेत दो लोगों को गोली लगने का मामला सामने आया है.फायरिंग की घटना के बाद परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है.

08 Dec 2022, 07:33:29 PM (IST)

Arrah:

भोजपुर में बुधवार की देर रात जयमाला के दौरान हर्ष फायरिंग में दुल्हे के चाचा समेत दो लोगों को गोली लगने का मामला सामने आया है. घटना जिले के नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव की है. फायरिंग की घटना के बाद परिजनों ने घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया, जहां उनका इलाज कराया जा रहा है. मिली जानकारी के अनुसार घायलों में पवना थाना क्षेत्र के काकनडीहरा गांव निवासी अयोध्या साह के 45 वर्षीय पुत्र विनोद साह और राजकुमार साह का 22 वर्षीय पुत्र मनोज साह उर्फ रजनी है. इसमें विनोद साह पैसे से व्यवसाई हैं और नवादा थाना क्षेत्र के बहिरो में उनकी दुकान है. वहीं, घायलों में विनोद साह के दाहिने हाथ में बांह पर और मनोज साह उर्फ रजनी को बाये हाथ में बांह पर गोली लगी है जो आर पार हो गई है. 

फायरिंग की घटना के बाद से ही इलाके में सनसनी मच गई है. शादी समारोह में देखते ही देखते शादी में भगदड़ मच गई और लोग इधर-उधर भागने लगे. घटना की सूचना मिलते ही नारायणपुर थाना इंचार्ज नीता कुमारी अपने दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़े : उपचुनाव रिजल्ट : छठे राउंड में फिर बदला गेम, BJP 2066 मत से हुई आगे

इधर जख्मी विनोद साह ने बताया कि वह अपने चचेरे भाई भगवान साह के पुत्र और उनके चचेरे भतीजे अमित साह का बारात नारायणपुर थाना क्षेत्र के मुरादपुर गांव निवासी मुन्ना साह के घर गई थी. जहां देर शाम जयमाल का कार्यक्रम चल रहा था और वह लोग जयमाल का फोटो खींच रहे थे. उसी दौरान पीछे में खड़े एक युवक ने फायरिंग कर दी . जिससे आगे खड़े दो लोगों को गोली लग गई. जिससे दोनों गंभीर रूप से जख्मी हो गए. दोनों घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. हालांकि, अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि गोली किसने चलाई थी. पुलिस ने अपने स्तर पर मामले की छानबीन शुरू कर दी है.

रिपोर्ट : विशाल सिंह