.

गोपालगंज ट्रिपल हत्याकांड : तेजस्वी बोले, JDU विधायक नरसंहार करा रहे, CM के इशारे पर पुलिस नजरबंदी कर रही

उल्लेखनीय है कि गोपालगंज में अपराधियों ने जेपी चौधरी के घर पर गोलीबारी कर उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेशिया देवी और भाई शांतनु चौधरी की हत्या कर दी थी.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 May 2020, 10:48:41 AM (IST)

पटना:

बिहार (Bihar) के गोपालगंज में हुए ट्रिपल मर्डर केस को लेकर राष्ट्रीय जनता दल ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर गंभीर आरोप लगाया है. राजद नेता तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने कहा है कि सत्ताधारी दल जदयू के विधायक अमरेंद्र सिंह नरसंहार करा रहे हैं. मुख्यमंत्री के इशारे पर पुलिस नजरबंदी कर रही है. उन्होंने कहा कि अभी तक नीतीश कुमार (Nitish Kumar) के चहेते विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस की हिम्मत उसे गिरफ्तार करने की नहीं हो रही है.

यह भी पढ़ें: बिहार : गोपालगंज में JDU विधायक के करीबी की गोली मारकर हत्या

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का कहना है कि विपक्ष की जिम्मेदारी है, खामियों को उजागर करना. बिहार में कानून व्यवस्था की स्थिति बदतर है. नीतीश कुमार का करीबी विधायक प्रेस कांफ्रेंस कर विपक्ष को धमकाने का प्रयास कर रहा है और पुलिस की हिम्मत नहीं हो रही है कि उसकी गिरफ्तारी हो. तेजस्वी ने कहा कि जदयू के विधायक नरसंहार करा रहे हैं. ऐसे में अगर कल शाम तक विधायक की गिरफ्तारी नहीं हुई तो हम सब विधायकों के साथ गोपालगंज जाएंगे.

यह भी पढ़ें: बिहार में कोरोना वायरस से मरने वालों की संख्या 14 हुई, अब तक 2968 लोग संक्रमित

उल्लेखनीय है कि रविवार की रात गोपालगंज के रूपनचक गांव में दो बाइक पर सवार अपराधियों ने जेपी चौधरी के घर पर गोलीबारी कर उनके पिता महेश चौधरी, मां संकेशिया देवी और भाई शांतनु चौधरी की हत्या कर दी थी. इस हत्याकांड में कुचायकोट के जदयू विधायक अमरेंद्र कुमार पांडेय उर्फ पप्पू पांडेय, विधायक के बड़े भाई सतीश पांडेय व उनके पुत्र मुकेश पांडेय को नामजद आरोपी बनाया गया है. इस मामले में पुलिस ने सतीश पांडेय और मुकेश पांडेय को गिरफ्तार कर लिया है. लेकिन अभी तक जदयू विधायक की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है.

यह वीडियो देखें: