.

बेगूसराय में बदमाशों का कहर, स्वर्ण व्यवसायी की दिन-दहाड़े गोलियों से भूनकर हत्या

गोली चलने की आवाज पर आस-पास के लोग वहां पहुंचे लेकिन तबतक स्वर्ण व्यवसायी की मौत हो चुकी थी. 

16 Jan 2023, 08:06:43 PM (IST)

highlights

  • बेगूसराय में बेलगाम हुआ बदमाश
  • दिन-दहाड़े मार देते हैं किसी को भी गोली
  • इस बार सुनार को बदमाशों ने बनाया निशाना
  • बदमाशों ने दुकान में घुसकर स्वर्ण व्यवसायी को मारी गोली
  • नगर थाना इलाके के मगेरीगंज मोहल्ले का मामला

Begusarai:

बेगूसराय जिले में बदमाशों के हौसलें बुलंदी पर हैं और पुलिस को खुली चुनौती दे रहे हैं. ताजा मामले में एक बार फिर से बेगूसराय में गोली मारकर एक स्वर्ण व्यवसाई की हत्या किए जाने का मामला सामने आया है. मामला नगर थाना इलाके के मगेरीगंज मोहल्ले का है. जहां, रवि रोशन नाम के स्वर्ण व्यवसायी की बदमाशों ने दिन-दहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी है. बताया जा रहा है कि बदमाश दिनदहाड़े कारोबारी की दुकान में घुसे और उसे गोली मार दी. गोली चलने की आवाज पर आस-पास के लोग वहां पहुंचे लेकिन तबतक स्वर्ण व्यवसायी की मौत हो चुकी थी. 

मिली जानकारी के मुताबिक,  मृतक स्वर्ण व्यवसायी रवि रोशन उर्फ रेड्डी अपनी दोकान पर बैठे थे. तभी  एक बदमाश उनकी दुकान में घुसा और और कारोबारी के पेट में गोली मार दी. गोली चलने की आवाज सुनते ही लोग स्वर्ण व्यवसायी की दुकान में पहुंचे और उसे आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों द्वारा उसे मृत घोषित कर दिया गया.

ये भी पढ़ें-रामचरितमानस विवाद: प्रो. चंद्रशेखर की बढ़ी मुश्किलें, अब नवादा कोर्ट में मुकदमा दर्ज

मामले की जानकारी मिलने पर नगर थाना की पुलिस, सदर डीएसपी अमित कुमार के नेतृत्व में पहुंची और जांच में जुट गई है. ये वारदात नगर थाना से महज 100 मीटर की दूरी पर हुई. दिन-दहाड़े हुई हत्या की वारदात से जहां इलाके के लोगों में डर व्याप्त है वहीं पुलिसिया कार्यप्रणाली पर भी सवाल उठ रहे हैं. वारदात के बाद मुंगेरीगंज मोहल्ले में स्वर्ण व्यवसायियों ने अपनी दुकानों को बंद कर दिया. वारदात से स्थानीय निवासियों में काफी आक्रोश है. वहीं, पुलिस बदमाशों की पहचान के लिए आस-पास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है.

ये भी पढ़ें-रोते हुए बोले अश्विनी चौबे-'बिहार के सरकारी अधिकारी करना चाहते थे मेरी हत्या'