.

योगी आदित्यनाथ का सीना तोड़ दूंगा, पूर्व सांसद ने दिया विवादित बयान

कई वाकयों का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि अब तो देश में जुल्मों सितम की इंतहा पार कर रही है.

News Nation Bureau
| Edited By :
13 Jan 2020, 02:37:57 PM (IST)

पटना:

नागरिकता संशोधन अधिनियम (सीएए), राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (एनआरसी) और राष्ट्रीय जनसंख्या रजिस्टर (एनपीआर) के विरोध में पिछले 10 जनवरी से संविधान बचाओ संघर्ष मोर्चा के बैनर तले समस्तीपुर में चल रहे अनिश्चितकालीन सत्याग्रह में शिरकत करने पहुंचे जन अधिकार पार्टी सुप्रीमो और पूर्व सांसद पप्पू यादव (Pappu Yadav) ने फिर एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने सत्याग्रह सभा को संबोधित करते हुए कहा कि जिस तरीके से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) संविधान की शपथ लेने के बाद भी अल्पसंख्यकों के साथ ज्यादती कर रहे हैं. इस पर उनका जी चाहता है कि मैं उनका सीना तोड़ दूं.

यह भी पढ़ेंः बिहार विधानसभा में SC/ST आरक्षण को मंजूरी, CAA-NRC पर विपक्ष का हंगामा

कई वाकयों का जिक्र करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि अब तो देश में जुल्मों सितम की इंतहा पार कर रही है. लेकिन ताज्जुब की बात है कि आज जेनएयू और जामिया में छात्रों पर बर्बरता होने के बावजूद न तो नीतीश, लालू समेत बिहार के कोई बड़े नेता और न ही बिहारी छात्र उनके समर्थन में खुलकर आगे आ रहे हैं. पप्पू यादव ने कहा कि अब तो मुझे खुद के बिहारी होने पर दुख और शर्म हो रहा है.

यह भी पढ़ेंः चर्चित आरा कोर्ट ब्लास्ट केस के सजायाफ्ता कैदी की जेल में मौत

प्रियंका गांधी द्वारा यूपी पुलिस पर गला दबाने के आरोप के बाद सोशल मीडिया पर कथित बीजेपी समर्थकों द्वारा अश्लील पोस्ट किए जाने और छात्रों के समर्थन में जेएनयू जाने पर अभिनेत्री दीपिका पादुकोण को ट्रोल किए जाने की चर्चा करते हुए पप्पू यादव ने कहा कि जब इतनी बड़ी शख्शियत के खिलाफ ये लोग इस तरह का नजरिया रखते हो तो आम महिलाओं की तो बात करना ही बेमानी होगी. पप्पू यादव ने कन्हैया स्टाइल में आजादी के नारे भी खूब लगाए, जिसका साथ सत्याग्रह में शामिल सभी विपक्षी पार्टियों में शामिल कार्यकर्ताओं और आमलोगों ने भी जोरदार नारों से दिया.

यह वीडियो देखेंः