.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 8 मार्च 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
08 Mar 2020, 07:10:22 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 8 मार्च 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:13 (IST)

यह भी पढ़ें: बिहार के युवा पलायन को मजबूर, चिराग पासवान ने उठाए सवाल

14:13 (IST)

यह भी पढ़ें: आरजेडी ने RSS-BJP पर बोला हमला, आरक्षण को लेकर कही बड़ी बात

14:12 (IST)

ट्रक का टायर बदलने के दौरान उसके नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत

बांका: कटोरिया थाना क्षेत्र में ट्रक का टायर बदलने के दौरान उसके नीचे दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई. सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है.

07:15 (IST)

बिहार के युवा पलायन को मजबूर : चिराग पासवान

सिवान: लोजपा अध्यक्ष चिराग पासवान ने कहा कि बेहतर शिक्षा और रोजगार के लिए बिहार के युवाओं को मजबूरन पलायन करना पड़ता है. 'बिहार फर्स्ट बिहारी फर्स्ट ' यात्रा के क्रम में चिराग शनिवार को सिवान पहुंचे. उन्होंने कहा कि बिहार के बाहर बिहारियों को हीन भावना से देखा जाता है, जिसका उन्हें काफी दुख है.

07:12 (IST)

निर्वाचन आयोग ने झाविमो के भाजपा में विलय को मान्यता दी

रांची: निर्वाचन आयोग ने झारखंड विकास मोर्चा (झाविमो) के भाजपा में विलय को मान्यता दे दी है. इस संबंध में आयोग द्वारा आदेश भी जारी कर दिया है. अब आयोग में सूचीबद्ध राजनीतिक दलों की सूची से जारी का नाम हटा दिया गया है.