.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 30 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News State | Edited By :
30 Apr 2020, 07:17:12 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 30 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:22 (IST)

कोटा में फंसे छात्रों को वापस लाने के लिए याचिका

राजस्थान के कोटा में फंसे झारखंड के छात्रों को राज्य में वापस लाने के लिए झारखंड उच्च न्यायालय में एक और जनहित याचिका दायर की गयी जिसमें राज्य सरकार को इसके लिए निर्देश दिये जाने का अनुरोध किया गया है.

07:22 (IST)

झारखंड में कोविड-19 मरीजों की कुल संख्या 107 हुई

झारखंड की राजधानी रांची के हिंदपीढ़ी और जामताड़ा से आज कोरोना वायरस संक्रमित एक -एक और मरीज मिले हैं जिन्हें मिलाकर बुधवार को राज्य में संक्रमितों की कुल संख्या 107 पहुंच गयी.

07:21 (IST)

बड़ी मस्जिद से पकड़े गए विदेशी मौलवियों को रखने को राजी नहीं जेल

रांची में बिरसा मुंडा कारागार के अधिकारियों ने पर्यटक वीजा पर भारत पहुंचे विभिन्न देशों के तब्लीगी जमात के मौलवियों को एक माह के पृथक-वास के बाद भी अपने यहां यह कह कर रखने से इनकार कर दिया है कि कहीं उनके चलते अन्य कैदियों में भी कोरोना संक्रमण न फैल जाये.

07:20 (IST)

नीतीश ने दूसरे राज्यों में फंसे लोगों के आवागमन पर छूट के निर्णय का किया स्वागत

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस संक्रमण को काबू करने के लिए देशभर में लागू लॉकडाउन के कारण दूसरे राज्यों में फंसे हुए प्रवासी मजदूरों, छात्र-छात्राओं, श्रद्धालुओं, पर्यटकों एवं अन्य लोगों के आवागमन को लेकर केन्द्र सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देशों में छूट दिए जाने का बुधवार को स्वागत किया.

07:19 (IST)

बिहार में कोरोना वायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढकर 403 हुई

बिहार में बुधवार को कोरोना वायरस संक्रमण के 37 नये मामले सामने आने के बाद प्रदेश में संक्रमण के मामले बढ़कर 403 हो गये.

07:19 (IST)

लॉकडाउन लागू कराने के दौरान हुए हमले में एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिसकर्मी घायल

बिहार में पूर्वी चंपारण जिले के पकड़ीदयाल थाना अंतर्गत सिरसी बाजार में लॉकडाउन लागू करा रही पुलिस टीम पर हुए हमले में बुधवार को एक महिला कांस्टेबल सहित चार पुलिस कर्मी घायल हो गए.

07:18 (IST)

बिहार में चिकित्सक शिक्षकों, चिकित्सकों सहित विभिन्न श्रेणियों के 1,039 पदों को मंजूरी

बिहार राज्य मंत्रिपरिषद ने मुजफ्फरपुर स्थित श्रीकृष्ण मेडिकल कालेज अस्पताल (एसकेएमसीएच) में 652 बिस्तरों की आवश्यकता के मद्देनजर अतिरिक्त चिकित्सक शिक्षकों, चिकित्सकों सहित विभिन्न श्रेणियों के आवश्यक 1039 पदों के लिए बुधवार को मंजूरी प्रदान कर दी.