.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 7 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 7 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

07 Dec 2019, 10:04:20 AM (IST)

पटना:

पटना हाईकोर्ट ने सारण जेल की वर्तमान दशा के निरीक्षण के लिए 3 सदस्यीय समिति बनाई है और उससे 4 दिनों में रिपोर्ट मांगी है. अदालत ने पुलिस महानिरीक्षक (जेल प्रशासन) को इस मामले में निजी हलफनामा भी दाखिल करने का निर्देश दिया. मुख्य न्यायाधीश संजय करौल और न्यायमूर्ति अनिल कुमार उपाध्याय की पीठ ने एक जनहित याचिका पर यह आदेश दिया, जिसमें इस जेल के कैदियों की दुर्दशा का जिक्र किया गया है. याचिका में कहा गया है कि कैदियों को मूल सुविधाएं नहीं दी जा रही हैं.

14:43 (IST)

मुजफ्फरपुर में 10 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से सनसनी फैली

मुजफ्फरपुरः बैरिया के गांधीनगर मोहल्ले में एक बोरे में बंद 10 वर्षीय बच्ची का शव मिलने से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई. पुलिस घटना की जांच में जुटी है.

 

13:35 (IST)

पटना में फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी को गोली मारकर 1 लाख की लूट

पटनाः राजधानी में एक फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी से अपराधियों ने गोली मारकर 1 लाख रुपए लूट लिए. वहीं गोली लगने से कर्मचारी बुरी तरह से घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

11:58 (IST)

बेगूसराय में लापता हुए युवक का शव सड़क किनारे से बरामद

बेगूसरायः शुक्रवार को लापता हुए युवक का शव सड़क किनारे से पुलिस ने बरामद किया है. आशंका जताई जा रही है कि बदमाशों ने युवक का हाथ पीछे बांधकर और पीट-पीटकर हत्या करने के बाद शव को सड़क किनारे फेंक दिया है. 

09:32 (IST)

मोतिहारी में अपराधियों ने व्यवसायी को लूटा

मोतिहारीः नगर के बेलिसराय मोहल्ला इलाके में अपराधियों ने व्यवसायी को लूट लिया. पिस्तौल के दम पर 25 हजार रुपये और कागजों से भरा बैग लेकर अपराधी भाग गए.

09:15 (IST)

दरभंगा में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म

दरभंगाः सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 5 साल की बच्ची के साथ दुष्कर्म किया गया है. आरोप है कि घर के सामने खेल रही बच्ची को ऑटो चालक ने अगवा कर बगीचे में ले जाकर दुष्कर्म किया. फिलहाल बच्ची का इलाज डीएमसीएच में चल रहा है.

07:09 (IST)

झारखंड में दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू

झारखंड में दूसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. राज्य के 20 विधानसभा क्षेत्रों में आज मतदान हो रहा है. 

06:49 (IST)

पॉर्न साइट्स बंद कर दी जानी चाहिए- नीतीश

बिहारः नीतीश कुमार ने हैदराबाद की घटना के अलावा बिहार के बक्सर और समस्तीपुर में युवतियों को जलाकर मार डालने की घटना के लिए सोशल साइटों को जिम्मेदार बताते हुए शुक्रवार को कहा कि पॉर्न साइट को बंद करवा देना चाहिए.

06:42 (IST)

बिहार में प्याज ने लगाया 'शतक', सियासत हुई 'लाल'

पटनाः बिहार में प्याज के दाम 100 रुपये के पार चले जाने के बाद इस पर सियासत गर्म हो गई है. पप्पू यादव जहां लोगों को सस्ते मूल्य पर प्याज के स्टॉल लगा कर प्याज पहुंचा रहे हैं, वहीं राज्य में सत्तारूढ़ भाजपा इसे नौटंकी करार दे रही है.

06:21 (IST)

झारखंड में दूसरे चरण के लिए आज मतदान

झारखंडः विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए आज मतदान होने वाला है. इस चरण में कुल 20 विधानसभा सीटों पर वोट डाले जाएंगे.

06:20 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.