.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 5 फरवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

News Nation Bureau
| Edited By :
05 Feb 2020, 06:22:03 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. आपको यहां बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

14:40 (IST)

चाईबासा हत्याकांड को लेकर बीजेपी सांसदों ने किया प्रदर्शन

19 जनवरी 2020 को झारखंड के चाईबासा में 7 आदिवासी बंधुओं की हत्या को लेकर राज्य के बीजेपी सांसदों ने आज संसद के बाहर विरोध प्रदर्शन किया.

13:43 (IST)

नारियल पानी की आड़ में बेच रहा था शराब, गिरफ्तार

नवादाः जिले के नगर थाना क्षेत्र में नारियल पानी की आड़ में शराब बेची जा रही थी. पुलिस ने शराब बेचे जाने की सूचना पर एक नाबालिग को गिरफ्तार कर शराब बरामद की है.

10:10 (IST)

बेगूसराय में युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैली

बेगूसरायः बीती रात सड़क किनारे एक युवक का शव मिलने से पूरे क्षेत्र में सनसनी फैल गई. घटना फुलवरिया थाना क्षेत्र के आरकेसी विद्यालय के समीप की है.

09:23 (IST)

रोहतास में अपराधियों ने ट्रक लूटने के लिए चालक समेत दो लोगों को गोली मारी

रोहतासः बिक्रमगंज थाना इलाके में अपराधियों ने ट्रक लूटने के लिए चालक समेत दो लोगों को गोली मार दी. इस हमले में चालक गंभीर रूप से घायल हो गया, जबकि अन्य की मौत हो गई.

09:21 (IST)

मोतिहारी में अवैध देशी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड

मोतिहारीः तुरकौलिया के मंझार गांव में अवैध देशी शराब की फैक्ट्री का भंडाफोड हुआ है. पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया.

06:33 (IST)

गढ़वा में चीन से लौटे छात्रों की हुई जांच, सभी स्वस्थ पाये गये

झारखंडः चीन में कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए वहां से लौटे मेडिकल के छह छात्रों की गढ़वा जिला अस्पताल में मंगलवार को जांच हुई. फिलहाल सभी स्वस्थ पाये गये हैं. जिला उपायुक्त हर्ष मंगला के निर्देश पर उठाए गए कदम के तहत चीन से लौटे सभी छह छात्रों की एहतियातन जांच की गई.

06:29 (IST)

लालू से मिलने रिम्स पहुंचे तेजप्रताप, बिहार में सरकार बनाने का 'टास्क' मिला

तेजप्रताप यादव मंगलवार को रांची के राजेंद्र आयुर्विज्ञान संस्थान (रिम्स) के पेइंग वार्ड में भर्ती अपने पिता राष्ट्रीय जनता दल (राजद) प्रमुख लालू प्रसाद से मिले और उनके स्वास्थ्य का हाल जाना. लालू चारा घोटाला मामले में न्यायिक हिरासत में हैं.

06:28 (IST)

मुजफ्फरपुर बालिक गृह मामला: फैसला 11 फरवरी को

मुजफ्फरपुर बालिका गृह मामले में दिल्ली की एक अदालत 11 फरवरी को दोपहर 2 बजे 19 दोषियों के खिलाफ फैसला सुनाएगी. अदालत ने 20 जनवरी को मामले में एनजीओ के मालिक ब्रजेश ठाकुर समेत 19 आरोपियों को दोषी ठहराया था.