.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 27 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 27 दिसंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Dec 2019, 06:11:46 AM (IST)

पटना:

भाजपा ने आर्कबिशप फेलिक्स टोप्पो के उस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताते हुए कड़ी निंदा की, जिसमें उन्होंने राज्य में सरकार के परिवर्तन को क्रिसमस का तोहफा बताया था. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि धर्मगुरुओं को ऐसे राजनीतिक बयान देने से परहेज करना चाहिए. भारत का संविधान किसी भी व्यक्ति को कानून के दायरे में अपने धर्म का प्रचार करने की इजाजत देता है, लेकिन धर्म के नाम पर राजनीति करने की कतई इजाजत नहीं देता है.

13:45 (IST)

रोहतास में लापता हुई युवती का शव बरामद

रोहतासः जिले के डेहरी थाना क्षेत्र में लापता हुई युवती का शव बरामद किया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

08:55 (IST)

कोडरमा में महिला ने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कूदकर आत्महत्या की

कोडरमाः रेलवे स्टेशन पर एक महिला ने अपने दो बच्चों के साथ ट्रेन से कूदकर आत्महत्या कर ली. पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

08:53 (IST)

मुजफ्फरपुर में 5 साल के बच्चे के साथ कुकर्म

मुजफ्फरपुरः अहियापुर थाना क्षेत्र में युवक ने 5 वर्षीय बच्चे के साथ कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया. बच्चे की हालत काफी गंभीर बनी हुई है.

07:41 (IST)

झारखंड के खूंटी में महिला का अधजला शव मिला

झारखंड: खूंटी में महिला का आधा जला हुआ शव मिला है. डीएसपी आशीष महली का कहना है कि शुरुआती जांच में ऐसा प्रतीत होता है कि शव को कहीं और से लाया गया था और यहां जलाने का प्रयास किया गया.

07:35 (IST)

8 जनवरी को श्रमिक संगठनों की देशव्यापी हड़ताल

झारखंडः राष्ट्रीय श्रमिक संगठनों के एक धड़े ने केंद्र सरकार की नीतियों के खिलाफ आठ जनवरी को देशव्यापी हड़ताल का आह्वान किया है. राष्ट्रीय स्तर के श्रमिक संगठनों की धनबाद में आयोजित एक बैठक में यह फैसला लिया गया.

06:24 (IST)

'जल-जीवन-हरियाली' योजना सरकारी खजाना लूटने का नया अध्याय- तेजस्वी

नीतीश कुमार की महत्वाकांक्षी योजना 'जल-जीवन-हरियाली' को लेकर तेजस्वी यादव ने आरोप लगाया कि मुख्यमंत्री ने चुनावी वर्ष में बिहार का खजाना लूटने के लिए एक नया काला अध्याय शुरू किया है.

06:16 (IST)

नीतीश कुमार ने लखीसराय में 197.55 करोड़ की परियोजनाओं की शुरूआत की

बिहारः मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गुरुवार को लखीसराय में 'जागरूकता सम्मेलन' के दौरान 197.55 करोड़ रुपये की लागत वाली कई विकास योजनाओं की आधारशिला रखी और उद्घाटन किया.

06:12 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.