.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 20 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Jan 2020, 06:13:24 AM (IST)

पटना:

बिहार में 'जल-जीवन-हरियाली' अभियान के साथ नशा मुक्ति, बाल विवाह रोकथाम एवं दहेज प्रथा उन्मूलन को लेकर जागरूकता अभियान के तहत रविवार को राज्यभर में करीब चार करेाड़ से ज्यादा लोगों ने एक दूसरे का हाथ पकड़कर मानव श्रृंखला बनाई. बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने इस मानव श्रृंखला में शामिल होने वाले सभी लोगों का आभार जताते हुए कहा कि जल और हरियाली है तभी जीवन है. इस मानव श्रृंखला की शुरुआत ऐतिहासिक गांधी मैदान में प्रारंभ हुई, जहां राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, जल पुरूष राजेंद्र सिंह सहित कई मंत्री और अधिकारी उपस्थित रहे.

15:06 (IST)

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में 19 आरोपी दोषी करार

मुजफ्फरपुर शेल्टर होम केस में दिल्ली की कोर्ट ने मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर 19 आरोपियों को दोषी करार दे दिया है. हालांकि इस मामले में एक आरोपी को कोर्ट ने बरी कर दिया है.

15:05 (IST)

युवक की गोली मारकर हत्या

भोजपुरः जिले के कारनामेपुर आउट पोस्ट (ओपी) क्षेत्र में अपराधियों ने एक युवक की उस समय गोली मारकर हत्या कर दी, जब वह सोया हुआ था. हत्या के कारणों का फिलहाल पता नहीं चल पाया है.

11:05 (IST)

मोतिहारी में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद

मोतिहारीः मुफस्सिल थाना इलाके में पेड़ से लटका युवक का शव बरामद हुआ है. पुलिस ने हत्या के बाद शव को पेड़ से लटकाये जाने की आशंका जताई है.

08:00 (IST)

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांड में आज आ सकता है फैसला

मुजफ्फरपुर बालिका गृह कांडः दिल्ली की साकेत कोर्ट इस मामले में आज फैसला सुना सकती है. इस मामले में साकेत कोर्ट ने बृजेश ठाकुर समेत 21 आरोपियों के खिलाफ पोक्सो, बलात्कार, आपराधिक साजिश जैसी धाराओं में आरोप तय किया है.

06:22 (IST)

हेमंत सोरेन को चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड दिया जाएगा

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन को आज बरहेट और दुमका विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में अनुकरणीय कार्य करने के लिए 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड-2019' से सम्मानित किया जाएगा. सोरेन को पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी अवॉर्ड देंगे.

06:18 (IST)

समस्तीपुर में महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत

समस्तीपुरः मानव श्रृंखला में हिस्सा लेने के दौरान एक महिला की दिल का दौरा पड़ने से मौत हो गई.

06:16 (IST)

मानव श्रृंखला के दौरान शिक्षक की मौत

दरभंगाः 'जल-जीवन-हरियाली' अभियान को लेकर जागरूकता अभियान के तहत बनाई गई मानव श्रृंखला में शामिल हुए एक शिक्षक की मौत हो गई.

07:49 (IST)

तेजस्वी यादव ने राजधानी के सब्जीबाग में धरना दिया

पटनाः राजद नेता तेजस्वी यादव रात राजधानी के सब्जीबाग में धरना दिया और लोगों संबोधित किया. बता दें कि सब्जीबाग में पिछले कई दिनों सेॉ स्थानीय नागरिक CAA, NRC और NPR के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं.

06:13 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.