.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 नवंबर 2019 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

17 Nov 2019, 06:31:07 AM (IST)

पटना:

बिहार के मधेपुरा जिले में रात में एक विधवा के घर में पकड़े जाने पर एक पुलिस उपनिरीक्षक (एसआई) की ग्रामीणों ने पिटाई कर दी. एक पुलिस अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी. उदाकिशनगंज के अनुमंडल पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) सीपी यादव ने बताया कि शुक्रवार-शनिवार मध्य रात्रि को फूलौत पुलिस चौकी के पास पुलिस उपनिरीक्षक को जब विधवा के घर में पाया गया, तब वह ड्यूटी पर था.  जब ग्रामीण विधवा के घर में जबरन घुसे, तब 50 वर्षीय उपनिरीक्षक वहीं पर पाए गए. ग्रामीणों ने उसकी पिटाई कर दी, लेकिन महिला को छोड़ दिया.

14:00 (IST)

सुशील मोदी ने फर्जी खबरों को लेकर चिंता प्रकट की

बिहारः उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने शनिवार को खबरों की विश्वसनीयता पर चिंता प्रकट की और कहा कि सोशल मीडिया के इस युग में 'फर्जी खबरें' उसका स्थान लेती जा रही हैं. सुशील मोदी ने कहा कि कुछ खबरियां चैनल अंधविश्वास को बढ़ावा दे रहे हैं, जो सही नहीं है. उन्होंने यह भी कहा कि पेड न्यूज और फर्जी खबरें आज की सबसे बड़ी चुनौतियां हैं.

10:46 (IST)

मोतिहारी में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत

मोतिहारीः डुमरिया घाट इलाके में अज्ञात वाहन की टक्कर से एक बुजुर्ग की मौत हो गई. गुस्साए ग्रामीणों ने सड़क पर जाम लगाकर प्रदर्शन किया.

06:32 (IST)

विधानसभा चुनाव के लिए करीब आधा दर्जन पूर्व नौकरशाह मैदान में

झारखंडः 30 नवंबर से शुरू हो रहे विधानसभा चुनाव के लिए करीब आधा दर्जन पूर्व नौकरशाह मैदान में हैं. पांच चरणों में होने वाले चुनाव की मतगणना 23 दिसंबर को होगी.

06:32 (IST)

बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की

झारखंडः विधानसभा चुनाव के लिए बीजेपी ने 40 स्टार प्रचारकों की सूची जारी की है. इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष अमित शाह, कार्यकारी अध्यक्ष जेपी नड्डा और उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित कई प्रमुख नेता शामिल हैं.

06:31 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.