.

बिहार-झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार और झारखंड की ताज़ा खबरें, 17 जनवरी 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2020, 06:37:19 AM (IST)

पटना:

बिहार के समस्तीपुर जिला अंतर्गत नयानगर और हसनपुर रेलवे स्टेशन के बीच पटरी पार करते समय बैलगाड़ी के ट्रेन की चपेट में आने से पांच लोगों की मौत हो गयी. समस्तीपुर रेल मंडल के सीनियर डीसीएम वीरेंद्र कुमार ने बताया कि शकरपुरा गांव के समीप यह हादसा हुआ. मृतकों में बिथान थाना अंतर्गत मोरकाही गांव निवासी सूरज यादव (35), पड़ोसी जिला बेगूसराय के खोदाबंदपुर गांव निवासी राम बाबू (30) हसनपुर चीनी मिल कर्मचारी प्रवीण कुमार (30) हसनपुर थाना अंतर्गत हसनपुर गांव निवासी कंचन कुमार (35) शामिल हैं . घायलों में एक लड़की भी शामिल है, जिसका इलाज अस्पताल में इलाज चल रहा है.

11:37 (IST)

लखीसराय में महिला ने दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या की

लखीसरायः किऊल थाना इलाके के बरारे गांव में महिला ने दो बेटों के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर ली. खुदकुशी करने के कारणों का अभी खुलासा नहीं हुआ है.

10:10 (IST)

मोतिहारी में शराब कारोबार के 4 आरोपी गिरफ्तार

मोतिहारीः कोइरगवा इलाके में शराब कारोबार के मुख्य सरगना समेत चार आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. सरगना शंकर मुखिया एक दर्जन शराब के मामलों में शामिल था.

09:38 (IST)

झारखंड के कांग्रेस विधायकों को दिल्ली बुलाया गया

झारखंडः कैबिनेट विस्तार को लेकर कांग्रेस के सभी विधायकों को दिल्ली बुलाया गया है. आज सभी विधायक सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे.

07:26 (IST)

मुंगेर में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या

मुंगेरः हवेली खड़गपुर थाना क्षेत्र में एक ही परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी गई. युवक ने मां, पत्नी और तीन बेटियों को मार दिया.

07:18 (IST)

विषाक्त भोजन खाने से 42 प्रशिक्षु A.S.I बीमार

हजारीबाग पदमा ट्रेनिंग सेंटर में विषाक्त भोजन खाने से 42 प्रशिक्षु A.S.I बीमार हो गए. सभी का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

06:43 (IST)

हर बुधवार और शनिवार को सरकार आपके द्वार कार्यक्रम

झारखंड में प्रखंडों-पंचायतों में हर बुधवार और शनिवार को 'सरकार आपके द्वार' कार्यक्रम आयोजित किए जाएंगे. राज्य के मुख्य सचिव ने यह निर्देश दिए हैं.

06:40 (IST)

हेमंत सोरेन होंगे 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित

मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन दुमका और बरहेट विधानसभा क्षेत्र में एक जनप्रतिनिधि के रूप में बेहतर कार्य करने हेतु 'चैम्पियन ऑफ चेंज अवार्ड' से सम्मानित होंगे.

06:38 (IST)

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. दिनभर की ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.