.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 20 अप्रैल 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज़

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News State | Edited By :
20 Apr 2020, 08:28:35 AM (IST)

पटना:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 20 अप्रैल 2020 की दिनभर की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

08:33 (IST)

20 अप्रैल से चुनिंदा उद्योगों को छूट से कामगारों को मिलेगी राहत- सुशील मोदी

बिहार के उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने रविवार को कहा कि लाकडाउन के दौरान 20 अप्रैल से निजी और सरकारी क्षेत्र के दो दर्जन से ज्यादा उद्योगों को काम शुरू करने की जो छूट दी जा रही है, उससे सड़क निर्माण और विनिर्माण कार्यों में लगे कामगारों को बड़ी राहत मिलेगी.

08:31 (IST)

 झारखंड में कोविड-19 के आठ नए मामले, कुल संख्या 41 हुई

झारखंड में पिछले 24 घंटे में कोरोना वायरस संक्रमण के आठ नए मामले सामने आए हैं, इसके साथ ही राज्य में संक्रमित लोगों की संख्या बढ़ कर रविवार को 41 पहुंच गयी.

08:31 (IST)

बिहार निवासी सीआरपीएफ जवान जम्मू कश्मीर में शहीद, नीतीश ने शोक जताया

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जम्मू-कश्मीर के बारामूला जिले के सोपोर में आतंकियों से मुठभेड़ में वैशाली जिले के रसूलपुर गांव के निवासी केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल के जवान राजीव शर्मा के शहीद होने पर शोक संवेदना व्यक्त की है.

08:30 (IST)

नीतीश ने वज्रपात के कारण हुई पांच लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने गोपालगंज, सीवान और नालंदा में वज्रपात के कारण हुई पांच लोगों की मृत्यु पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त करते हुए उनके परिवारों को चार-चार लाख रूपये अनुग्रह अनुदान देने का निर्देश दिया है.

08:29 (IST)

नीतीश ने ने लॉकडाउन में रोजगार सृजन के कार्यों की समीक्षा की

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कोरोना वायरस संक्रमण से बचाव और लॉकडाउन में रोजगार सृजन को लेकर किए जा रहे कार्यों की रविवार को समीक्षा करते हुए निर्देश दिया कि हर घर नल का जल, हर घर तक पक्की गली-नालियां एवं शौचालय निर्माण के कार्य में तेजी लाकर रोजगार का सृजन करें, जल-जीवन-हरियाली एवं मनरेगा के अन्तर्गत तालाबों एवं पोखरों का जीर्णोद्धार जैसे कार्य तेजी से हों.