.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 27 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
27 Nov 2020, 07:11:06 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 27 नवंबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

07:34 (IST)

फोन कॉल विवाद: लालू को रिम्स निदेशक के बंगले से पेइंग वार्ड में स्थानांतरित किया गया

बिहार में पीरपैंती से भाजपा विधायक ललन पासवान को फोन कर विधानसभा की कार्यवाही से गैर हाजिर होने के लिए लालच देने के लिये कथित तौर पर फोन करने के बाद चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद सुप्रीमो लालू यादव को रांची में रिम्स के निदेशक के बंगले से वापस अस्पताल के पेइंग वार्ड में स्थानांतरित कर दिया गया है.

07:33 (IST)

धनबाद में तिलक समारोह के दौरान गोलीबारी में महिला की मौत, युवक घायल

झारखंड के धनबाद शहर की नूनडिह कॉलोनी में तिलक समारोह के दौरान गोलीबारी में एक महिला की मौत हो गई, जबकि एक युवक घायल हो गया.

07:33 (IST)

भाजपा विधायक ने लालू प्रसाद के खिलाफ दर्ज कराई प्राथमिकी

राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद के खिलाफ भाजपा विधायक ललन कुमार पासवान ने प्राथमिकी दर्ज कराई है, जिन्हें कथित तौर पर लालू प्रसाद ने फोन कर विधानसभा अध्यक्ष पद के चुनाव में राजग उम्मीदवार को हराने में मदद करने के बदले मंत्री पद देने की पेशकश की थी.