.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी.

News Nation Bureau
| Edited By :
22 Aug 2020, 06:27:45 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 22 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:32 (IST)

बिहार के तत्कालीन विधायक अशोक सिंह की हत्या के मामले में सजायाफ्ता पूर्व सांसद प्रभुनाथ सिंह तथा उनके भाई दीनानाथ सिंह और रितेश सिंह की अपील पर झारखंड उच्च न्यायालय अब 28 अगस्त को फैसला सुनाएगी. 

06:31 (IST)

लॉकडाउन के समय झारखंड में लापता हुए 219 बच्चों में से 190 बरामद किये जा चुके हैं. लॉकडाउन के दौरान लापता बच्चों के मामले में उच्च न्यायालय ने स्वतः संज्ञान लिया था.

06:31 (IST)

बिहार भाजपा राज्य कार्यकारिणी की दो दिवसीय बैठक आज से शुरू हो रही है. इसमें अक्टूबर-नवंबर महीने में आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर रणनीति तैयार करने सहित कई मुद्दों पर विचार-विमर्श किया जाएगा.

06:31 (IST)

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में बागमती नदी में एक नाव डूबने से एक महिला की मौत हो गई और एक बच्ची लापता है.

06:30 (IST)

राजस्व आसूचना निदेशालय (डीआरआई) की बिहार इकाई की एक टीम ने पटना रेलवे स्टेशन के पास 15 करोड़ रुपये मूल्य के 2992 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. 

06:30 (IST)

बिहार के मुजफ्फरपुर जिले के मुसहरी प्रखंड में जननी बाल सुरक्षा योजना के तहत महिलाओं को मिलने वाली प्रोत्साहन राशि में अनियमितता को लेकर प्राथमिकी दर्ज किए जाने के साथ ही मामले की जांच के लिए अपर समाहर्ता :राजस्व: राजेश कुमार की अध्यक्षता में चार सदस्यीय कमेटी का गठन किया गया है.

06:29 (IST)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने प्रदेश में कोरोना वायरस महामारी की समीक्षा के दौरान आरटीपीसीआर जांच की संख्या बढ़ाने के निर्देश दिए हैं.

06:28 (IST)

बिहार में बाढ़ से अब तक 16 जिलों की 81.79 लाख आबादी प्रभावित है और 27 लोगों की मौत हो चुकी है.