.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 17 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 जनवरी  2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
17 Jan 2021, 06:39:52 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 17 जनवरी  2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:47 (IST)

भारतीय जनता पार्टी ने बिहार की एक विधान परिषद (एमएलसी) सदस्य सीट के लिए उम्मीदवार के नाम की घोषित कर दी है. बिहार में खाली हुई एकमात्र सीट से पूर्व केंद्रीय मंत्री और वर्तमान में राष्ट्रीय प्रवक्ता सैयद शाहनवाज हुसैन को टिकट दिया है. संकेत मिल रहे हैं कि पार्टी शाहनवाज हुसैन को बिहार से एमएलसी बनाकर उनके अनुभवों का राज्य की राजनीति में इस्तेमाल करने की कोशिश में है.

06:46 (IST)

बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर लगातार निशाना साध रहे विधानसभा में विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक पत्र लिखकर कहा है कि कुछ दिनों में लूट चोरी, डकैती, रंगदारी, दुष्कर्म, हत्या और अपहरण की घटनाओं में बेतहाशा वृद्घि हुई है.

06:45 (IST)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने शनिवार को जमुई के नागी नकटी पक्षी आश्रयणी में प्रथम राज्य पक्षी महोत्सव 'कलरव' का औपचारिक उद्घाटन किया. इस मौके पर उन्होंने कहा कि इस क्षेत्र में पर्यटन की असीम संभावनाएं हैं उन्होंने घोषणा करते हुए कहा कि इस तरह का आयोजन प्रतिवर्ष किया जाएगा.

06:44 (IST)

बिहार में कोरोना टीकाकरण अभियान के पहले दिन शनिवार को बिहार में 18,122 लोगों को टीका दिया गया. स्वास्थ्य मंत्री मंगल पांडेय ने बताया कि राज्य में शनिवार को उत्सवी माहौल के बीच 18,122 लोगों को कोरोना का टीका दिया गया.