.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें 16 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
16 Aug 2020, 06:26:28 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 16 अगस्त 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:31 (IST)

झारखंड के मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन और पूर्व मुख्यमंत्री रघुवर दास ने क्रिकेटर महेन्द्र सिंह धोनी को युवाओं का प्रेरणा स्रोत बताया है. हेमंत सोरेन ने तो उनके लिए रांची में एक फेयरवेल (विदाई) मैच कराने का खुला प्रस्ताव भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) को दिया है.

06:30 (IST)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपनी सरकार की कथित तौर पर ‘मूर्खतापूर्ण आलोचना’ पर नाराजगी जताई और कहा कि लोगों को उनकी उपलब्धि बेहतर तरीके से समझने के लिए उनके सत्ता में आने से पहले की राज्य की दयनीय हालत पर गौर करना चाहिए.

06:29 (IST)

बिहार में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले अब एक लाख पार चले गये और पिछले 24 घंटे के दौरान 15 और मरीजों की मौत हो जाने से इस रोग से मरने वालों की संख्या शनिवार को 515 पहुंच गई. 

06:28 (IST)

लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के अध्यक्ष चिराग पासवान ने बिहार में नीतीश कुमार सरकार के खिलाफ अपने रुख में सख्ती दिखाई, लेकिन उन्होंने समर्थन वापसी की कोई घोषणा नहीं की.