.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Oct 2020, 08:52:10 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 अक्टूबर 2020 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

15:58 (IST)

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा कल बिहार दौरे जाएंगे. कल गया में उनकी चुनावी रैली होगी. इससे पहले वो पटना में हनुमान मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे.  

12:30 (IST)

पटना में केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने कहा, 'रामविलास जी बिहार ही नहीं, देश के नेता थे, वो एक जन नेता थे. मैं अटल जी की सरकार में उनके साथ कोयला खान राज्य मंत्री था, मैं उनकी क्षमता जानता हूं. वो उपेक्षितों की एक बहुत बड़ी आवाज़ बने. ये उनके जाने का समय नहीं था.'

10:59 (IST)

गोपालगंज के मीरगंज थाने के कवलहाता गांव में किसान की गोली मारकर हत्या कर दी गई. 

10:58 (IST)

पूर्वी चंपारण के ढाका विधानसभा क्षेत्र से राजद ने फैसल रहमान को टिकट दिया है. लेकिन फैसल के चाचा ने अपने भतीजे के खिलाफ ही चुनाव लड़ने का एलान कर दिया है.

10:15 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की NDA ने 12 साझा रैलियां तय की हैं. भाजपा ने कुल 243 विधानसभा क्षेत्र को लक्ष्य बनाकर 20 सीट पर एक रैली का खाका तैयार किया है.

08:59 (IST)

लखीसराय जिले की बरहिया पुलिस को वाहन जांच के दौरान बड़ी सफलता मिली. एक कार से करीब डेढ़ रुपए बरामद किए गए हैं. 

08:53 (IST)

चुनाव आयोग ने बिहार में मान्यता प्राप्त राजनीतिक दलों के स्टार प्रचारकों की संख्या 40 से घटाकर 30 कर दी है.

08:53 (IST)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी और महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के नाम बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी संबंधित पार्टी के स्टार प्रचारकों के तौर पर दिये गये हैं.