.

बिहार-झारखंड की ताजा खबरें, 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज

बिहार-झारखंड के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए.

News Nation Bureau
| Edited By :
10 Jan 2021, 06:33:06 AM (IST)

पटना/रांची:

बिहार-झारखंड (Bihar-Jharkhand) के लाइव ब्लॉग में आपका स्वागत है. 10 जनवरी 2021 की बड़ी ब्रेकिंग न्यूज (Breaking News) के लिए हमारे साथ जुड़े रहिए. यहां आपको बिहार-झारखंड से जुड़ी बड़ी खबरों की अपडेट्स लगातार मिलती रहेगी. इसके अलावा देश-दुनिया के ताजातरीन खबरों के लिए भी आप newsnationtv.com के होम पेज पर जा सकते हैं और हर छोटी-बड़ी खबरों को पढ़ सकते हैं.

06:41 (IST)

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के गृह जिले नालंदा के राजगीर में बीजेपी के दो दिवसीय प्रशिक्षण शिविर आज आखिरी दिन है. शनिवार को इस शिविर का उद्घाटन भाजपा के बिहार प्रभारी भूपेंद्र यादव और प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल ने किया.

06:40 (IST)

बिहार अति पिछड़ा वर्ग आयोग के पूर्व सदस्य प्रमोद सिंह चंद्रवंशी ने अक्टूबर 2013 में पटना के गांधी मैदान में हुए बम विस्फोट मामले की उच्चस्तरीय जांच कराकर गुजरात के तत्कालीन मुख्यमंत्री नरेंद्र मोदी के सुरक्षा प्रबंध में चूकने वाले अधिकारियों पर कार्रवाई करने की मांग की है.

06:40 (IST)

अरुणाचल प्रदेश में जदयू के छह विधायकों के बीजेपी में शामिल होने के बाद दोनों दलों के बीच जमी बर्फ दोनों पार्टी के नेताओं के मिलने के बाद भले ही पिघल गई हो, लेकिन मंत्रिमंडल विस्तार को लेकर अभी भी पेंच फंसा हुआ है.

06:39 (IST)

बिहार के बक्सर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र में शुक्रवार की देर रात एक घर में आग लगने से कमरे में सो रही एक महिला और उसके दो बच्चों की मौत हो गई. आग लगने के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है.

06:38 (IST)

बिहार में सत्तारूढ़ जनता दल (युनाइटेड) की बिहार राज्य कार्यकारिणी एवं राज्य परिषद की दो दिवसीय बैठक के पहले दिन शनिवार को पार्टी नेताओं का दर्द छलक उठा. मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि चुनाव के दौरान पता ही नहीं चला कि कौन दोस्त है और कौन विरोधी है.