.

बिहार में आज जुटेंगे बीजेपी के कई दिग्गज नेता, चुनावी अभियान की शुरूआत करेंगे जेपी नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी आज पटना पहुंचने का कार्यक्रम है. भारतीय जनता पार्टी नेताओं का कहना है कि पार्टी अब पूरी तरह से इलेक्शन मोड़ में है

News Nation Bureau
| Edited By :
11 Sep 2020, 07:23:30 AM (IST)

पटना:

भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा आज सेबिहार के दो दिवसीय दौरे पर रहेंगे. इस दौरान वह कई बड़े कार्यक्रमों की शुरूआत करेंगे. वह पटना के पार्टी कार्यालय में चुनावी संचालन समिति की बैठकर लेकर तैयारियों की समीक्षा करेंगे. वहीं अगले दिन बिहार में आत्मनिर्भर भारत मुहिम का आगाज भी करेंगे. पार्टी के एक नेता ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा के पहुंचने से पहले ही बीजेपी के कई बड़े नेता पटना में मौजूद रहेंगे.

यह भी पढ़ें : PM मोदी ने बिहार को दी कई बड़ी सौगातें, जानिए 10 बड़ी बातें

वहीं, बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव और राज्यसभा सदस्य भूपेंद्र यादव और महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस का भी आज पटना पहुंचने का कार्यक्रम है. भारतीय जनता पार्टी नेताओं का कहना है कि पार्टी अब पूरी तरह से इलेक्शन मोड़ में है. राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री सौदान सिंह लगातार राज्य में डटे हुए हैं. राष्ट्रीय संगठन महासचिव बीएल संतोष हाल में राज्य का दौरा कर जा चुके हैं. पार्टी लगातार चुनावी अभियानों को गति देने में जुटी हुई है. राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा अपने दौर से पूरे अभियान को और धार देंगे.

यह भी पढ़ें : Bihar Election 2020 : मधेपुरा सीट पर लालू यादव की पार्टी RJD का वर्स्चव

बताया जा रहा है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पार्टी के चुनाव संचालन समिति की बैठक भी लेंगे. वहीं अगले दिन शनिवार को वह राज्य के कुछ हिस्सों का दौरा भी करेंगे. वह मंदिरों का दर्शन करने भी जा सकते हैं. वह विभिन्न समूहों के साथ संवाद भी करेंगे. आत्मनिर्भर भारत अभियान के तहत वह मधुबनी में मास्क बनाने वाले समूहों से भी संपर्क कर सकते हैं. बीजेपी आत्मनिर्भर भारत अभियान में जनभागीदारी पर जोर दे रही है. ऐसे में राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा का यह दौरा काफी खास है.