.

Bihar Crime: जेडीयू नेता के बेटे को खुलेआम मारी गोली, स्थिति गंभीर

मधेपुरा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां जेडीयू नेता के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है.

11 Mar 2024, 04:00:33 PM (IST)

highlights

  • मधेपुरा में अपराधियों को नहीं है प्रशासन का डर
  • जेडीयू नेता के बेटे को खुलेआम मारी गोली
  • मधेपुरा एएसपी ने घटना को लेकर दिया बयान

Madhepura:

मधेपुरा से चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां जेडीयू नेता के बेटे को बाइक सवार बदमाशों ने गोली मार दी. घटना शनिवार देर रात की बताई जा रही है. वहीं, 23 वर्षीय दीपक कुमार को बदमाशों ने पीछे से गोली मार दी. जिसके बाद स्थानीय लोगों की मदद से उसे जननायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कॉलेज अस्पताल में उसे भर्ती कराया. फिलहाल, युवक का इलाज अस्पताल में चल रहा है. बता दें कि पहले तो अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने युवक का मोबाइल छीनने का प्रयास किया था, लेकिन जब युवक ने फोन बचाने की कोशिश की तो बदमाशों ने उसे गोली मार दी.

यह भी पढ़ें- Bihar MLC Elections: राबड़ी देवी ने किया नामांकन, तेजस्वी-लालू भी मौजूद

जेडीयू नेता के बेटे को खुलेआम मारी गोली

वहीं, घटना पर दीपक के परिजनों ने बताया कि वह घर से मोबाइल पर बात करते हुए पश्चिम नहर की ओर निकला था. इस दौरान नहर के पास पहुंचते ही उसने पीछे से दो बाइक पर सवार चार अज्ञात बदमाशों से मोबाइल छीनने की कोशिश की. जिसके बाद विरोध करने पर उसने पीछे से गोली मार दी. जेडीयू नेता के बेटे को गोली मारने के बाद बदमाश फरार हो गए. गोली दीपक के कमर और जांघ के बीच में लगी है. गोली चलने की आवास सुनकर आसपास के लोग वहां पहुंचे, जिसके बाद गंभीर हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया. फिलहाल युवक मधेपुरा मेडिकल कॉलेज में भर्ती है, जहां उसका इलाज चल रहा है.

मधेपुरा एएसपी ने घटना को लेकर दिया बयान

वहीं, घटना पर स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर सवाल खड़े किए जा रहे हैं. पुलिस ने इस घटना पर कहा कि उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी है और पूछताछ जारी है. जल्द से जल्द बदमाशों को पकड़ लिया जाएगा. इस तरह से बिहार में खुले आम किसी पर गोली चलाने को लेकर एक बार फिर से क्राइम को लेकर प्रशासन पर सवाल उठ रहे हैं. फिलहाल, दीपक की स्थिति गंभीर बनी हुई है. अब देखना यह है कि पुलिस कितनी जल्दी इस मामले का पता कर पाती है और बदमाशों को पकड़ने में सफल हो पाते हैं. घटना को लेकर स्थानीय लोगों में हड़कंप मचा हुआ है.