.

SBI का ATM समेत 28 लाख ले उड़े चोर, CCTV कैमरे भी उखाड़े

बताया जा रहा है कि चनपटिया में बुधवार रात लुटेरों ने एसबीआई एटीएम में बड़ी लूट को अंजाम दिया. देर रात शटर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए लुटेरे एटीएम मशीन लूटकर फरार हो गए.

12 Sep 2019, 03:15:13 PM (IST)

नई दिल्ली:

बिहार के बेतिया जिले में लुटेरों के हौसले बुलंद हैं. बुधवार देर रात लुटेरे चनपटिया में एसबीआई (SBI) का एटीएम (ATM) उखाड़कर ले गए. बताया जा रहा है कि चनपटिया में बुधवार रात लुटेरों ने एसबीआई एटीएम में बड़ी लूट को अंजाम दिया. देर रात शटर का ताला तोड़कर अंदर दाखिल हुए लुटेरे एटीएम मशीन लूटकर फरार हो गए. एटीएम उखाड़ने के बाद लुटेरों ने सीसीटीवी कैमरों (CCTV Camera) को भी क्षतिग्रस्त कर दिया. बैंक कर्मचारियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी है. सूचना पर पहुंची पुलिस और डॉग स्कवायड की टीम छानबीन कर रही है.

यह भी पढ़ें- KBC Season 11 : बिहार के लाल ने रोशन किया राज्य का नाम, बना पहला करोड़पति

बैंक कर्मचारियों के मुताबिक घटना के वक्त एटीएम में 28 लाख रुपये मौजूद थे. गुरुवार सुबह लूट की जानकारी होने पर बैंक कर्मचारियों के पैरों तले जमीन खिसक गई. उन्होंने आनन-फानन में पुलिस को सूचना दी.

वहीं, घटना की सूचना पर डॉग स्कवायड के साथ पहुंची पुलिस ने कई किलोमीटर तक खोजबीन की लेकिन कुछ हाथ नहीं लग सका. लूट की बड़ी घटना के बाद सक्रिय हुई पुलिस घटनास्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे खंगालने में जुट गई है. पुलिस का कहना है कि लुटेरों को गिरफ्तार कर जल्द ही मामले का खुलासा किया जाएगा.