.

Bihar Election Live: बीजेपी ने जनता का भी काम किया और राम का भी काम किया- योगी

बिहार चुनाव को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दलों ने बिहार चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. सभी सियासी पार्टियां मतदाताओं को आकर्षित करने में जोर लगाए हुए हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
20 Oct 2020, 06:50:21 AM (IST)

पटना:

बिहार चुनाव को लेकर अब सरगर्मी तेज हो गई है. सभी राजनीतिक दलों ने बिहार चुनाव को लेकर पूरी ताकत झोंक दी है. सभी सियासी पार्टियां मतदाताओं को आकर्षित करने में जोर लगाए हुए हैं. चुनाव को लेकर दल हो या गठबंधन अपने नेता या मुख्यमंत्री का चेहरा सामने रख चुनावी मैदान में ताल ठोंक रहे हैं. कई मुख्यमंत्री पद के प्रत्याशी तो खुद चुनावी मैदान में योद्धा भी बने हैं. इस चुनाव में जहां सत्ता तक पहुंचने के लिए विभिन्न पार्टियों ने चार अलग-अलग गठबंधन बनाकर चुनावी मैदान में हैं. वहीं बिहार के मुख्यमंत्री बनने का सपना संजोए छह मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हैं.

13:46 (IST)

बिहार में रैली को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि भाजपा विकास के कार्यो में कोई भेदभाव नहीं करती है. उन्होंने कहा कि हमने जनता का भी काम किया है और राम का भी काम किया है.

12:19 (IST)

लालू यादव के ट्वीट पर बीजेपी के नित्यानंद राय ने पलटवार करते हुए कहा, 'आत्मसम्मान नीतीश जी ने नहीं खोया, आत्मसम्मान तो लालू जी ने खोया है. बिहार को विकास से दूर रखा, बिहार को धोखा दिया और उन्होंने जो बातें की वो सिर्फ उनके परिवार के लिए रहा न कि बिहार के लोगों के लिए.'

12:16 (IST)

राष्ट्रीय जनता दल के तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को NDA का CM उम्मीदवार बनाए जाने को लेकर बीजेपी पर तंज कसा है. उन्होंने कहा, 'बीजेपी विश्व की सबसे बड़ी पार्टी है लेकिन उसके एक भी मुख्यमंत्री पद का कोई उम्मीदवार नहीं है, लेकिन फिर भी एक-दूसरे के बैसाखी बने हुए हैं.'

12:11 (IST)

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज गोपालगंज दौरे पर हैं. भोरे विधानसभा सीट से जदयू प्रत्याशी सुनील कुमार के पक्ष में चुनावी सभा करेंगे.

06:52 (IST)

उत्‍तर प्रदेश के मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आज से दो दिन के बिहार दौरे पर रहेंगे. यहां वह विधानसभा चुनाव में प्रचार करेंगे. मुख्‍यमंत्री आज तीन, जबकि बुधवार को भी तीन विधानसभा क्षेत्रों में चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे.

06:52 (IST)

भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा आज दो दिवसीय दौरे पर बिहार की राजधानी पटना पहुंचेंगे. इस दौरान वे पहले चरण के चुनाव के मद्देनजर आने वाली सीटों पर 4 चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे.

06:51 (IST)

पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं लोक जनशक्ति पार्टी (लोजपा) के संस्थापक रामविलास पासवान का आज पटना में श्राद्ध कार्यक्रम किया जाएगा. इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा और अन्य राजनीतिक नेताओं को निमंत्रण भेजा गया है.