.

Bihar Assembly Election 2020: ऐश्वर्या लड़ेंगी तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव!

राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या उनके बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की परिवारिक जंग के बाद सियासी जंग के कयास का दौर भी जारी है. वहीं, ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने इसका लगभग संकेत भी दे दिया हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
09 Sep 2020, 09:48:02 AM (IST)

पटना:

सियासत में जब तक आप साथ है. ठीक है! जिस दिन मन बदला और साथ छोड़ा उसी दिन सरकारें बदल जाती है. ये मौजूदा वक्त में लालू परिवार पर सटीक बैठती हुई दिखाई दे रही है. क्योंकि जो खबरें सियासी हलकों में चल रही है. उससे यहीं लगता है. खबर है कि राबड़ी देवी की बहू ऐश्वर्या उनके बेटे तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं. तेजप्रताप और ऐश्वर्या की परिवारिक जंग के बाद सियासी जंग के कयास का दौर भी जारी है. वहीं, ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने इसका लगभग संकेत भी दे दिया हैं. कि वह तेजप्रताप यादव के खिलाफ चुनाव लड़ सकती हैं.

यह भी पढ़ें :  मनिहारी विधानसभा सीट पर कांग्रेस का कब्जा, देखिए 1977 से 2015 तक की पूरी लिस्ट 

चंद्रिका राय ने कहा कि ऐश्वर्या अपने फैसले लेने के लिए स्वतंत्र है और ऐसी परिस्थिति में वह उसका सपोर्ट करेंगे. चंद्रिका राय के अनुसार मैं ऐश्वर्या को चुनाव लड़ने से नहीं रोकूंगा चाहें वह जिस सीट पर भी खड़े होने का फैसला करे. चंद्रिका राय के मुताबिक ऐश्वर्या जल्द ही अपने प्लान के बारे में बताएंगी. जाहिर है कि ये बयान देकर चंद्रिका राय ने एक तरह से साफ कर दिया है कि ऐश्वर्या चुनाव लड़ेंगी यानि इस बार बिहार चुनाव में लोगों को ऐश्वर्या और तेजप्रताप की सियासी जंग भी देखने को मिल सकती है.

यह भी पढ़ें : प्राणपुर विधानसभा क्षेत्र का ये है सियासी समीकरण

बता दें कि आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव और उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय से तलाक का मामला कोर्ट में चल रहा है. तेजप्रताप ने पत्नी ऐश्वर्या पर गंभीर आरोप लगाए थे और कहा था कि ऐसी लड़की के साथ वो अपना जीवन नहीं बिता सकते. वहीं, शुरू में तो ऐश्वर्या चुपचाप अपने ससुराल राबड़ी आवास में ही रह रही थीं, लेकिन एक दिन वह अचानक ससुराल से अकेली रोती हुई निकलीं और मायके चली गईं. जिसको लेकर खूब हंगामा भी हुआ था.