.

पटना गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा, छात्रा से रात में 2 बार हुआ था गैंगरेप

पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र में 2 जनवरी को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गुरुवार को बड़ा खुलासा किया है.

05 Jan 2023, 04:40:17 PM (IST)

highlights

  • पटना गैंगरेप मामले में बड़ा खुलासा
  • छात्रा से रात में 2 बार हुआ गैंगरेप हुआ
  • पहले 3 लड़कों ने किया गैंगरेप
  • दोस्त के घर ले जाकर फिर 2  ने की दरिंदगी
  • पुलिस ने तीन आरोपी को किया गिरफ्तार
  • एक आरोपी फरार, तलाश में जुटी पुलिस
  • सभी के खिलाफ पाक्सो एक्ट केस दर्ज 

Patna:

पटना सिटी के बाइपास थाना क्षेत्र में 2 जनवरी को 8वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग छात्रा से गैंगरेप के मामले में पुलिस ने गुरुवार को बड़ा खुलासा किया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए इस मामले में तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, एक आपोपी अभी भी फरार बताया जा रहा है, जिसकी तलाश में पुलिस लगातार छापेमारी कर रही है. नगर पुलिस अधीक्षक पूर्वी संदीप कुमार सिंह ने गुरुवार को पटना सिटी सहायक पुलिस अधीक्षक कार्यालय में जानकारी देते हुए बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान मुकेश कुमार (23 वर्ष), सुग्रीव कुमार (21 वर्ष) और गोलू कुमार के रूप में की गई है. सभी आरोपी बाइपास थाना क्षेत्र के बाहरी बेगमपुर, जल्ला हनुमान मंदिर के पास के रहने वाले बताए जा रहे हैं. उन्होंने बताया कि सभी आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है. सभी आरोपियों को पास्को एक्ट के तहत सजा दिलवाने के लिए कागजी कार्रवाई शुरू कर दी गई है.

आपको बता दें कि पटना के बाईपास थाना के सती चौरा के पास से कोचिंग से लौट रही छात्रा के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया था. वारदात में एक टेंपो चालक भी शामिल है. मामला सोमवार की शाम 6:30 बजे के करीब का बताया जा रहा है. वारदात के बाद से ही इलाके में सनसनी फैल गई थी. लोगों में वारदात को लेकर आक्रोश भी देखा जा रहा था.

भारत में बलात्कार के मामले साल 2021 में बढ़े
2017        33,658
2018        33,977
2019        32,260
2022        28,153
2021        31,878 

सोर्स-राष्ट्रीय अपराध रिकॉर्ड ब्यूरों

रिपोर्ट : आनन्द कुमार

यह भी पढे़ं : 5 BSSC अभ्यर्थियों पर नामजद केस हुआ दर्ज, 1 हजार अज्ञात पर किया गया मुकदमा