.

बहन के प्रेम विवाह से नाराज शख्स ने बहनोई को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

सुपौल के जदिया थाना इलाक़े के खुंटगांव में बहन द्वारा प्रेम विवाह किए जाने से नाराज शख्स ने अपने बहनोई पर गोली चला दी.

11 Dec 2022, 12:50:55 PM (IST)

highlights

. बहन के प्रेम विवाह करने से नाराज था आरोपी

. पुलिस मामले की हर पहलू से कर रही जांच

Supaul:

सुपौल के जदिया थाना इलाक़े के खुंटगांव में बहन द्वारा प्रेम विवाह किए जाने से नाराज शख्स ने अपने बहनोई पर गोली चला दी. सुनियोजित योजना के तहत आरोपी अपने साथी बदमाशों के साथ अपनी बहन के घर पहुंचा और बहनोई पर गोली चला दी. इतना ही नहीं बहन के ससुरालियों के साथ भी आरोपी और उसके साथी बदमाशों द्वारा मारपीट की गई. गोलीबारी की आवाज सुनकर जबतक आस-पास के लोग मौके पर पहुंचते, तबतक आरोपी और उसके साथी बदमाश फरार हो चुके थे. वहीं, गोलीबारी में घायल हुए शख्स को मनख़ुश कुमार को अनुमंडलीय अस्पताल, त्रिवेणीगंज ले जाया गया जहां उसकी हालत बिगड़ती देख प्राथमिक उपचार देने के बाद हायर मेडिकल सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया.

इसे भी पढ़ें-राज्यपाल फागू चौहान से BJP प्रतिनिधिमंडल ने की मुलाकात, कानून व्यवस्था का उठाया मुद्दा

घायल युवक को सुपौल शहर के ही एक निजी अस्पताल में परिजनों द्वारा भर्ती कराया गया है. युवक का इलाज फिलहाल अनंत प्रेरणा अस्पताल में चल रहा है. मिली जानकारी के मुताबिक, जदिया थाना इलाके के खुंटगांव निवासी मनख़ुश कुमार और जदिया थाना इलाके की कोरियापट्टी वार्ड-12 निवासी राजेंद्र प्रसाद मेहता की बेटी मेरी कुमारी ने बीते 14 अक्टूबर को प्रेम विवाह कर लिया था और इसी बात को लेकर उसका भाई व आरोपी नाराज चल रहा था.


मामले की जानकारी मिलने पर त्रिवेणीगंज एसडीपीओ विपिन कुमार ने घटनास्थल का दौरा किया और मौके से गोली का खोखा बरामद किया है. पुलिस मामले की हर पहलू से जांच कर रही है. मामले में पुलिस का कहना है कि आरोपी और उसके साथी बदमाशों को पकड़ने के लिए टीम गठित कर दी गई है. पुलिस की टीम आरोपी और उसके साथी बदमाशों के संभावित ठिकानों पर छापेमारी कर रही है.

रिपोर्ट: बिष्णु गुप्ता