.

अपने साथ मां ने डेढ़ साल के बच्चे को भी फंदे से लटकाया, बच गई मासूम की जान

समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी.

11 Dec 2022, 05:15:58 PM (IST)

highlights

. विवाहिता ने फांसी लगाकर दी जान

. डेढ़ साल के बच्चे को भी फंदे से लटकाया

Samastipur:

समस्तीपुर जिला के खानपुर थाना क्षेत्र से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है, जहां एक महिला ने फांसी के फंदे से लटकर अपनी जान दे दी. जब घटना की सूचना खानपुर थाना पुलिस को दी गई तो वे घटनास्थल पर पहुंचे और शव को अपने कब्जें में लिया. शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल समस्तीपुर भेज दिया और आगे की कार्रवाई में जुट चुकी है. मृतक महिला अर्जुन कुमार की 25 वर्षीय पत्नी रीना देवी के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि मृतिका के पति अर्जुन कुमार खानपुर प्रखंड क्षेत्र के खाद्य निगम गोदाम में मजदूरी का काम करता है. घटना के समय अर्जुन मजदूरी करने गया हुआ था और उसके माता-पिता खेती करने के लिए खेत गए हुए थे. इसी दौरान मृतिका ने ना सिर्फ खुद बल्कि अपने डेढ़ साल के बेटे को भी फंदे पर लटका दिया और छत के पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली.

यह भी पढ़ें- पुरानी रंजिश में दोस्त ने दोस्त की ली जान, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

वहीं फंदे से नीचे गिरने की वजह से बच्चे की जान बच गई. मृतिक का मायका खानपुर थाना क्षेत्र के सिवेसिंहपुर गांव में बताया जा रहा है, 2016 में बड़े धूमधाम से उसके शादी अर्जुन से की गई थी. स्थानीय लोगों की मानें तो दोनों पति-पत्नी के बीच सबकुछ ठीक चल रहा था, वहीं मृतिका लंबी बीमारी से जूझ रही थी. आर्थिक रूप से कमजोर परिवार होने की वजह से उसके इलाज में काफी परेशानी आ रही थी. अचानक इस तरह के घटना घटित होने से लोग तरह-तरह की चर्चा कर रहे हैं. वहीं लड़की के मायके वाले ने ससुराल वालों पर महिला की हत्या का आरोप लगाया है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है.