logo-image

Crime: पुरानी रंजिश में दोस्त ने दोस्त की ली जान, मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

नवगछिया जिला के नवगछिया थाना के कुछ दूर एनएच 31 पर लक्ष्मीपुर चौक के पास सैकड़ों लोगों के सामने तीन बाइक सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक युवक की हत्या कर दी.

Updated on: 11 Dec 2022, 01:41 PM

highlights

. दोस्त ने ले ली दोस्त की जान

. दिन-दहाड़े युवक को मारी गोली

Bhagalpur:

नवगछिया जिला के नवगछिया थाना के कुछ दूर एनएच 31 पर लक्ष्मीपुर चौक के पास सैकड़ों लोगों के सामने तीन बाइक सवार अपराधियों ने दिन-दहाड़े एक युवक की हत्या कर दी. अपराधियों ने ना सिर्फ युवक के सीने पर बल्कि उसके हाथ में भी गोली मारी. गोली लगने के बाद भी युवक जख्मी अवस्था में जान बचाने के लिए काफी दूर तक दौड़ा और फिर जमीन पर गिर पड़ा. वहीं अस्पताल ले जाने के दौरान रास्ते में ही उसकी मौत हो गई, घटना की वजह पुरानी रंजिश बताई जा रही है. दरअसल, दो दोस्तों के बीच किसी बात को लेकर विवाद चल रहा था. मृतक की पत्नी ने भी उस पर दहेज प्रताड़ना का केस दर्ज कराया था. गोसाईं गांव निवासी राजाराम यादव जिसकी उम्र 30 वर्ष बताई जा रही है, वह ऑटो चालक था. घटना के समय वह ऑटो को रोड पर लगाकर सवारियों का इंतजार कर रहा था.

यह भी पढ़ें- बहन के प्रेम विवाह से नाराज शख्स ने बहनोई को मारी गोली, जांच में जुटी पुलिस

इसी दौरान बाइक सवार अपराधियों वहां पहुंचे और फायरिंग कर लक्ष्मीपुर रोड की ओर भाग गए. घटना के बाद लक्ष्मीपुर चौक पर अफरातफरी मच गई, दुकानदार अपनी दुकानें बंद कर इधर-उधर भागने लगे. घटना के बाद अनुमंडल अस्पताल में मृतक के परिजनों के अलावा स्थानीय लोगों की भी भीड़ उमड़ पड़ी. मृतक की मां बिजली देवी और पिता दुखो यादव का रो-रोकर बुरा हाल है, वहीं माता-पिता ने अपने बेटे की हत्या का आरोप उसके नयाटोला निवासी दोस्त पर लगाया.

इसके साथ ही उन्होंने बताया कि दिसंबर, 2021 में उनका बेटा दोस्तों के साथ कहीं भोज खाने गया था. भोज से लौटने के दौरान नवगछिया प्रखंड कार्यालय के पास नवगछिया पुलिस ने उसके दोस्त को हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया था, जिसकी वजह से उसे जेल जाना पड़ा था. उसी समय से उसका दोस्त राजाराम पर पुलिस से पकड़वाने का आरोप लगा रहा था और आरोपी पांच महीने पहले ही जेल से रिहा होकर घर लौटा था. मृतक की मां ने बताया कि दस दिन पहले ही उसने मेरे बेटे को जान से मारने की धमकी दी थी, जिसके बाद से वह बार-बार कह रहा था कि उसका दोस्त उसकी जान ले लेगा.