.

राहुल गांधी ने बताया- ED ने पांच दिनों तक क्या की पूछताछ

केरल के वायनाड (Wayanad) से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने शुक्रवार को वायनाड में रोड शो किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस हमारे संविधान पर कब्जा कर रहे हैं.

News Nation Bureau
| Edited By :
02 Jul 2022, 08:14:59 PM (IST)

नई दिल्ली:

Rahul Gandhi Kerala Visit : केरल के वायनाड (Wayanad) से कांग्रेस सांसद राहुल गांधी अपने निर्वाचन क्षेत्र में तीन दिवसीय दौरे पर हैं. उन्होंने शुक्रवार को वायनाड में रोड शो किया. कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा कि बीजेपी और आरएसएस हमारे संविधान पर कब्जा कर रहे हैं. लोगों की आवाज को कुचला जा रहा है, लेकिन हम डरते नहीं हैं. हम उन्हें देश का तानाबाना तबाह नहीं करने देंगे. हम हिंसा में विश्वास नहीं करते, जोकि वे करते हैं. वे देश की आर्थिक रीढ़ पर भी हमला कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें : बारिश में रोड शो कर रहे हैं शिवराज और कमलनाथ, दांव पर दोनों की साख

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने बताया कि ईडी ने 5 दिनों तक उनसे क्या पूछताछ की है? उन्होंने कहा कि जब मुझसे 5 दिनों तक पूछताछ की गई तो मैंने सोचा कि उन्होंने 5 दिनों के लिए ही क्यों पूछताछ की, न कि 10 दिनों के लिए… मैं अपनी 5 दिनों की पूछताछ को एक मेडल के रूप में देखता हूं. मुझे उम्मीद है कि वे इसे फिर से करेंगे... केंद्र केरल के सीएम के खिलाफ सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल नहीं करेगा, क्योंकि बीजेपी और सीपीएम के बीच अंडरस्टैंडिंग है.

यह भी पढ़ें : इलाज के लिए गोरखपुर AIIMS आएं, अखिलेश यादव को रवि किशन की सलाह

आपको बता दें कि इससे पहले राहुल गांधी ने मनरेगा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि मनरेगा को यूपीए सरकार ने संकल्पित, विकसित और लागू किया था. मुझे याद है कि जब पहली बार इसका उल्लेख किया गया था तब हमें प्रतिरोध का सामना करना पड़ा था.