News Nation Logo

इलाज के लिए गोरखपुर AIIMS आएं, अखिलेश यादव को रवि किशन की सलाह

Deepak Shrivastava | Edited By : Deepak Pandey | Updated on: 02 Jul 2022, 06:03:25 PM
ravi kishan 80

Ravi Kishan (Photo Credit: file photo)

गोरखपुर :  

उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव द्वारा यूपी के स्वास्थ्य सेवाओं पर सवाल खड़ा किए जाने के बाद गोरखपुर से बीजेपी के सांसद रवि किशन ने उनका पर तंज कसा है. रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव अपना इलाज कराने गोरखपुर के एम्स में आए और वह उनका खुद स्वागत करेंगे. अखिलेश यादव ने कुछ दिन पहले यूपी की स्वास्थ्य पर सवाल उठाया था.  अब उनके इस बयान पर बीजेपी के सांसद रवि किशन ने पलटवार किया है.  


रवि किशन ने कहा कि यूपी की बेहतरीन स्वास्थ्य व्यवस्था की वजह से ही बीजेपी ने रामपुर और आजमगढ़ की सीटें जीती हैं. उन्होंने कहा कि योगी आदित्यनाथ की सरकार में सभी जाति वर्ग को एक समान इलाज की सुविधा मिल रही है. उन्होंने कहा कि यागी आदित्यनाथ की सरकार ने यादव समुदाय के लोगों को भी वैक्सीन लगवाया है और इलाज कराया है. उन्होंने यह भी कहा कि यादव समुदाय के वोट से ही हमने आजमगढ़ और बलरामपुर जीते हैं. 


रवि किशन ने कहा कि अखिलेश यादव सिर्फ हेडलाइन की राजनीति करते हैं. अखिलेश यादव जिस दिन एसी कमरों को छोड़कर जमीन पर उतरेंगे उस दिन उन्हें पता चलेगा कि प्रदेश में कितना बड़ा बदलाव हुआ है. उन्होंने कहा अखिलेश यादव ने इससे पहले भी गोरखपुर में जलभराव पर टिप्पणी की थी. लेकिन गोरखपुर में जहां दो घंटे में पानी निकल जा रही है, वहीं दिल्ली जैसे शहर में घंटो जलभराव की स्थिति बनी रहती है. अखिलेश यादव ने गोरखपुर में बारिश के कारण हुए जलभराव को लेकर तंज कसा था. उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने पोस्ट में कहा था, 'कुछ दिन तो तैरिए गोरखपुर में'.

 

First Published : 02 Jul 2022, 06:03:25 PM

For all the Latest States News, Uttar Pradesh News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.